नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ दिन पहले ‘भूल भूलैया 2’ का पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर रिलीज होने के साथ ही ये बात साफ हो गई कि इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। लेकिन ये बात अक्षय कुमार के फैंस को नागवार गुज़री और उन्होंने कार्तिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया और डायरेक्टर से ये डिमांड की कि इस फिल्म अक्षय कुमार को वापस लाएं।

फैंस का कहना था कि इस फिल्म में अक्षय की जगह कोई नहीं ले सकता। कुल मिलाकर कहा जाए तो ‘भूल भूलैया 2’ में कार्तिक को देख फैंस काफी मायूस हो गए थे। लेकिन अब फैंस के लिए खुशखबरी हैं। डायरेक्टर अनीज़ बज़मी का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग का काम अभी पूरा नहीं हुआ है ऐसे में उम्मीद है कि अक्षय कुमार को भी फिल्म में जोड़ा सकता है।

पिंक विला पर छपी खबर के मुताबिक,डायरेक्टर का कहना है कि उन्हें बहुत खुशी होगी अगर अक्षय कुमार इस फिल्म सें जुड़ेंगे। एक इंटरव्यू में अनीज़ बजमी ने कहा, मैंने अक्षय के साथ पहले भी फिल्मों में काम किया है। हम दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। अगर वो इस फिल्म से जुड़ेंगे तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Teri Aankhein Bhool Bhulaiyaa Baatein hai Bhool Bhulaiyaa 🎶 #BhoolBhulaiyaa2 💀✌🏻🙏🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

अनीस ने कहा, फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग का काम अभी पूरा नहीं हुआ है। हम कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म को ऐसा लिखा जाए कि अक्षय कुमार को भी बुला सकें, भले ही वो गेस्ट अपीयरेंस के लिए ही राज़ी हो जाएं। हम स्क्रिप्ट लिखकर उनसे बात करेंगे अगर वो मान गए तो वो इस फिल्म में नजर आ सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Amije tomaaar shudho je tomaar 🎶 .. #BhoolBhulaiyaa2 ✌🏻💀 .. . @bhushankumar @muradkhetani #KrishanKumar @tseriesfilms @cine1studios @aneesbazmee @farhadsamji #AakashKaushik @bhoolbhulaiyaa2movie @avigowariker

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

'इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन भी अक्षय कुमार के आने से बहुत खुश होंगे। कार्तिक, अक्षय के बहुत बड़े फैन हैं। तो अगर कार्तिक, उनके साथ काम कर पाएंगे तो उन्हें भी बहुत अच्छा लगेगा'। आपको बता दें कि साल 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भूलैया’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा लीड रोल में थे। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ghostbuster is all set to enter 🚪 Hare Ram Hare Ram 🎶 Hare Krishna Hare Ram 🎶 🤫 💀 ❤️ #Bhoolbhulaiyaa2 ✌🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप