Move to Jagran APP

Akshay Kumar Video: अक्षय ने पहली बार दिखाया अपने आलीशान बंगले का नजारा, लिविंग रुम देखते ही चकरा जाएगा सिर

Akshay Kumar Gives A Tour Of His Mumbai Home एक्टर अक्षय कुमार फिल्मों के बाद अब बिजनेस में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। जल्द ही वह अपना एक क्लोथिंग ब्रांड लॉन्च करने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने एक वीडियो शूट किया और अपने घर का नजारा दिखाया।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 07:20 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 07:20 PM (IST)
Akshay Kumar Gives A Tour Of His Mumbai Home, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Gives A Tour Of His Mumbai Home: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पहली बार फैंस के लिए कैमरा स्टूडियो से अपने घर के अंदर लेकर गए। एक्टर ने गार्डन से लेकर वॉरड्रोब और ड्रेसिंग रूम तक अपने आलीशान घर का एक खूबसूरत टूर कराया। इसके साथ ही उन्होंने कपड़ो लेकर अपनी पसंद पर भी बात की।

पार्क जैसा है गार्डन एरिया

दरअसल, अक्षय कुमार जल्द कपड़ो का एक ब्रांड लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसका नाम उन्होंने फोर्स 9 (ForceIX) रखा है, जिसे लेकर एक्टर ने अपने घर में एक इंटरव्यू रिकॉर्ड किया। वीडियो में एक्टर ब्लू कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं। इंटरव्यू की शुरुआत में उन्होंने बताया कि यह यह उनका पहला इंटरव्यू है, जिसे वह अपने घर में शूट कर रहे है। एक्टर सबसे पहले अपने घर के गार्डन एरिया में नजर आते हैं, जो किसी पार्क से कम नहीं लग रहा। इसके बाद वह घर के अंदर एंट्री लेते हैं, जिसके मेन गेट पर एक बड़ी-सी गणपति की मूर्ति नजर आती है।

अक्षय का लग्जरी लिविंग रूम

अक्षय सबसे पहले लिविंग रूम का नजारा दिखाते हैं, जहां कई सारी मॉडर्न आर्ट की पेंटिंग से टंगी हुई दिखाई देती है। कमरे के सेंटर लग्जरी सोफा सेट और कांच की सेंटर टेबल रखी हुई है, जबकि कुछ दूर पर खूबसूरत डाइनिंग टेबल लगी हुई है। लिविंग एरिया का कोना-कोना शानदार एंटीक डेकोरेटिव आइटम्स से भरा है। कमरे में कई सारी मूर्तियां भी सजी हुई है और बैकग्राउंड में हरे-भरे पेड़ों से भरा गार्डन दिखा रहा है। एक्टर का लिविंग रूम बिल्कुल किसी फाइव स्टार होटल के लाउन्ज जैसा दिखता है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय का शानदार ड्रेसिंग रूम

लिविंग रूम के बाद अक्षय अपने ड्रेसिंग रूम में ले जाते हैं, जिसके बीचो-बीच एक बेड लगा है, पूरे कमरे की दीवार शीशे की बनी है, जिस पर ग्रीन कलर के पर्दे टंगे है। अक्षय अपने कपड़ों से लदी एक रैक दिखाते हैं, जिस पर कई सारी टी-शर्ट्स और ट्रैक सूट नजर आता है। वीडियो के अंत में अक्षय बताते हैं कि कपड़ों के मामले में उनके लिए सबसे पहले कंफर्ट मायने रखता है, जो भी आरामदायक होना चाहिए। अगर उनका बस चले तो पूरा दिन वह सिर्फ हुडी, ट्रैक सूट और पतली-पतली टी-शर्ट्स में गुजार दें।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.