Move to Jagran APP

अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडिस को दिया दिल, 'मेरे यारा' गाने पर यूं की दोनों ने मस्ती

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर खासे उत्साहित हैं। वो इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 10:11 AM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 10:11 AM (IST)
अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडिस को दिया दिल, 'मेरे यारा' गाने पर यूं की दोनों ने मस्ती
Akshay Kumar give heart to Jacqueline Fernandez. photo source @akshaykumar instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर खासे उत्साहित हैं। वो इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी के सॉन्ग मेरे यारा पर जैकलीन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता घुटने के बल बैठकर जैकलीन को दिल के आकार में बना एक रेड कलर का गुब्बारा दे रहे हैं। लेकिन अंत में गुब्बारा फूट जाता है और दोनों की हंसी छूट जाती हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘और इसी तरह मैं और जैकलीन दिखाते हैं कि कैसे परफेक्ट रोमांस का बुलबुला फोडना है। बिल्कुल सचमच मेरे यारा।’

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय और जैकलीन की इस फनी वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेता की फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग मेरे यारा 27 अक्टूबर को टी सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था, जिसमें कटरीना कैफ और अक्षय कुमार रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

इस रोमांटिक सॉन्ग को नीति मोहन और अरिजीत सिंह ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी बहुप्रतिक्षी फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो किरदार में दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि पहले फिल्म को 24 मार्च 2020 में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोविड की वजह से सिनेमाघरों को आस्थाई रूप से बंद कर दिया गया था, जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपॉन्ड किया गया था। अब ये फिल्म 5 नबंवर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.