Move to Jagran APP

Akshay Kumar की फिल्म सूर्यवंशी के एक्टर की आर्थिक हालत खराब, सब्जी बेचकर करना पड़ रहा गुजारा

Kartika Sahoo Selling Vegetables अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में एक्टिंग कर चुके एक्टर कार्तिक साहू इन दिनों सब्जी बेचने पर मजबूर है। (फोटो- ANI)

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 12:34 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 08:04 AM (IST)
Akshay Kumar की फिल्म सूर्यवंशी के एक्टर की आर्थिक हालत खराब, सब्जी बेचकर करना पड़ रहा गुजारा

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिर्फ हेल्थ सेक्टर ही नहीं, हर सेक्टर प्रभावित हुआ है। बीमारी के डर के साथ ही लोगों की आर्थिक स्थिति पर काफी असर पड़ा है। यहां तक कि फिल्म जगत के लोग भी इससे प्रभावित हुए हैं, जिसके हाल ही में कई उदाहरण सामने आए हैं। खबरें आई हैं कि कई एक्टर्स एक्टिंग के अलावा कुछ भी छोटा-मोटा रोजगार करने को तैयार है तो कुछ एक्टर्स ने तो अपनी जान तक दे दी है। इसी बीच, खबर आ रही है कि एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देने वाले एक्टर भी खराब आर्थिक स्थिति का सामना कर रहे हैं और इस वजह से वो सब्जी बेचने पर मजबूर हैं।

loksabha election banner

एक्टर कार्तिक साहू ओडिशा के रहने वाले हैं, जो अभी पैसों की दिक्कत की वजह से सब्जी बेचकर पैसे कमाने पर मजबूर हैं। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब जाकर धीरे-धीरे काम शुरू हो रहा है, जो कई महीनों से बिल्कुल बंद था। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ओडिशा के केंद्रपाडा जिले के रहने वाले हैं, जो 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने गए थे। कई साल तक कार्तिक ने बॉलीवुड सेलेब्स और अन्य हस्तियों के गार्ड का काम किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर का नाम शामिल है। इसके बाद 2018 के बाद से उन्हें कई फिल्मों में एक्शन सीन भी मिले।

View this post on Instagram

Akshay Kumar’s Sooryavanshi co-star Kartika Sahoo sells vegetables in Odisha to survive Covid-19 pandemic! #AkshayKumar #KartikaSahoo #Odia #Ollywood #Odisha #OdishaNews #Covid #Covid19 #Coronavirus #Coronakaal

A post shared by Jharka Odisha (@jharkaodisha) on

एक्टर का कहना है कि उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में फाइट सीक्वेंस किए हैं। बता दें कि 22 मार्च को हुए लॉकडाउन से कुछ दिन पहले ही जयपुर में फाइट सीक्वेंस पूरा करके ओडिशा लौटे थे, लेकिन फिर यहां कोई काम नहीं मिला। अपनी बचत भी खत्म हो जाने के बाद एक्टर ने परिवार के भरण-पोषण के लिए उन्होंने काम खोजना शुरू किया। काम ढूंढने के लिए एक्टर पहले भुवनेश्वर गए, लेकिन कुछ बात नहीं बनी। इसके बाद एक्टर ने सब्जी बेचने का काम शुरू कर दिया।

हालांकि, एक्टर का कहना है कि वो एक बार फिर स्थिति सामान्य होने के बाद बॉलीवुड में हाथ आजमाएंगे और तब तक वो दूसरों की तरह जीवनयापन के लिए संघर्ष करते रहेंगे। इससे पहले भी कई एक्टर्स की कहानियां आ चुकी हैं, जो अब एक्टिंग के अलावा अन्य तरीके से अपनी परिवार पाल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.