Move to Jagran APP

Twinkle Khanna ने PM Narendra Modi के Kedarnath Meditation पर ली चुटकी...

Twinkle Khanna makes fun of PM Modi अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया में अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए मशहूर हैं और अक्सर मुद्दों पर मज़ाकिया कमेंट करती रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 12:00 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 09:22 AM (IST)
Twinkle Khanna ने PM Narendra Modi के Kedarnath Meditation पर ली चुटकी...
Twinkle Khanna ने PM Narendra Modi के Kedarnath Meditation पर ली चुटकी...

मुंबई। Twinkle Khanna takes a dig at PM Narendra Modi for Kedarnath meditation अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भले ही बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद क़रीब हों, मगर उनकी बेटर हाफ़ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) पीएम मोदी पर निशाना साधना नहीं भूलतीं। ट्विंकल ने अब एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा के दौरान बेहद चर्चित Meditation पोज़ से जोड़कर देखा जा रहा है। ट्विंकल के इशारे को समझते हुए उनके इस ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

loksabha election banner

ट्विंकल ने ट्वीट में लिखा है- लोगों आइए और जुड़िए- पिछले कुछ दिनों में इतनी सारी आध्यात्मिक तस्वीरें देखने के बाद- में अब Meditation Photography- Poses and Angles पर कार्यशालाओं की सीरीज़ शुरू करने जा रही हूं। मुझे ऐसा आभास हो रहा है कि आने वाले दिनों में वेडिंग फोटोग्राफी के बाद यही बड़ा काम होने वाला है। ट्विंकल ने इसके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सनग्लासेज लगाकर लॉन में मेडिटेशन की मुद्रा में बैठी हैं और चेहरे पर मुस्कुराहट है। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया में अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए विख्यात हैं और अक्सर समाज और सियासत से जुड़े मुद्दों पर मज़ाकिया कमेंट करती रही हैं। उनकी इस आदत से उनके फॉलोअर्स और फ़ैन भी परिचित हैं।

ख़ुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अक्षय कुमार के साथ हुए Apolitical Interview में ट्विंकल के इस अंदाज़ पर टिप्पणी कर चुके हैं। सोशल मीडिया में अपनी सक्रियता पर बात करते हुए प्रधानमंत्री ने अक्षय से कहा था कि वो उनकी पत्नी ट्विंकल का ट्विटर एकाउंट भी चेक करते हैं। पीएम ने अक्षय पर मज़ाकिया ताना कसते हुए कहा था कि अक्षय की निजी ज़िंदगी में काफ़ी सुकून रहता होगा, क्योंकि ट्विंकल का सारा गुस्सा तो उन (पीएम) पर निकल जाता है। इस पर अक्षय शर्माते हुए नज़र आये थे।

ट्विंकल के इस ट्वीट पर यूज़र्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूज़र ने मोदी की बात को दोहराते हुए लिखा है कि चलो अच्छा है, इससे आपकी ज़िंदगी में शांति बनी रहेगी। एक अन्य यूज़र ने लिखा है कि एक एक्ट्रेस सिर्फ़ कैमरा और पोज़ देख सकती है, जबकि दूसरे इससे प्रेरणा लेते हैं।

प्रधानमंत्री आख़िरी चरण के चुनाव का प्रचार ख़त्म होते ही केदारनाथ और बद्रीनाथ की यात्रा पर चले गये थे। मोदी ने केदारनाथ यात्रा के दौरान अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थीं, जिनमें वो अलग-अलग अंदाज़ में घूमते-फिरते दिख रहे हैं। मगर, इनमें सबसे ज़्यादा चर्चा उनकी ध्यान मुद्रा वाली फोटो को मिली। एक गुफा के भीतर मोदी मेडिटेशन कर रहे हैं, जिसे मीडिया ने ख़ूब प्रचारित भी किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.