नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ दमन में फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग को शुरू कर दिया है। जहां उन्होंने अभिनेत्री के साथ दमन और दीव के प्रशासक प्रफुल्ल के पटेल से मुलाकात की और प्रशासन की ओर से मिले समर्थन के लिए धन्यवाद भी किया।

प्रशासक से मुलाकात की इन तस्वीरों को खुद प्रफुल्ल पटेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर और एक्ट्रेस पुष्पों का गुलदस्ता भेंट कर उन्हें सम्मानित कर रहे हैं। साथ ही खाने के दौरान चर्चा भी कर रहे हैं।

इन तस्वीरों को प्रफुल्ल पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर लिखा, बॉलीवुड अभिनेता और सेलिब्रिटी अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म राम सेतु की शूटिंग के लिए दमन आए थे, जिनसे आज मुलाकात हुई। अक्षय ने यूटी प्रशानस को अपार समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए दमन की सुंदरता की बहुत प्रशंसा की।

इससे पहले अक्षय और जैकलीन ने फिल्म के ऊटी शेड्यूल की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें वो अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों एक ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग को इस साल अप्रैल में श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था।

इस बाद फिल्म के 45 जूनियर स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था लेकिन कुछ वक्त बाद और स्थित समान्य होने के बाद फिल्म की शूटिंग को शुरू किया गया था।

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस माइथोलॉजी फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जो फिल्म में गुफाओं में से राम सेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav