नई दिल्ली, जेएनएन। Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार एक बार फिर एक्शन फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। वह एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं। उनकी अपकमिंग फ़िल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। यह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले 'सिंघम' और 'सिम्बा' आ चुकी है। 'सूर्यवंशी' में एक बार फिर रोहित शेट्टी अपने जॉनर का एक्शन लेकर आए हैं। कहीं कारें उड़ रही हैं, तो कहीं हीरो। 

लोग बना रहे हैं मीम्स

ट्रेलर में फ़िल्म के तीनों ही हीरो धमाल मचा रहे हैं। इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह तीनों ही के सीन्स फैंस को पसंद आ रहे हैं। अब लोगों इस ट्रेलर को लेकर मीम्स भी बनाने लगे हैं। मीम्स के मामले में रणवीर सिंह सब पर भारी हैं। उनके डायलॉग्स पर खू़ब मीम्स बन रहे हैं। वहीं, रोहित शेट्टी का एक्शन भी सोशल मीडिया यूजर्स के हाथ लगा है। वह उसका भी मीम बना रहे है। कुछ यूजर्स रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स में सलमान ख़ान के किरदार 'चुलबुल पांडे' को भी शामिल करने की बात कर रहे हैं। 

ट्रेलर में लोगों को अक्षय, अजय और रणवीर की धमाकेदार एंट्री पसंद आ रही है। वहीं ,हल्की फुल्की कॉमेडी और दमदार एक्शन के साथ रिलीज़ किया 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। अक्षय कुमार लंबे समय के बाद रोहित शेट्टी स्टाइल एक्शन करते दिख रहे हैं। वह  एक ओर हेलीकॉप्टर पर भी कमाल कर रहे हैं, तो  दूसरी ओर जमीन पर भी। 

क्या है फ़िल्म की कहानी

फ़िल्म में दिखा गया है कि मुंबई में तमाम हमलों के बाद एक बार फिर आतंकवादी कुछ ऐसा ही करने के फिराक़ में हैं। सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) एंटी टेरिरिज़्म स्क्वॉड का ऑफिसर है। उसे आतंकवादी हमलों की खुफ़िया इनपुट्स मिलते हैं। इसके बाद सूर्यवंशी इस मिशन पर लग गया है। इसमें उसका साथ देते हैं, सिम्बा (रणवीर सिंह) और सिंघम (अजय देवगन)। फ़िल्म में कटरीना कैफ भी हैं, जो सर्यवंशी के की पत्नी की भूमिका में नज़र आएंगी। 

Edited By: Rajat Singh