Move to Jagran APP

रजनीकांत और अक्षय की 2.0 के टीज़र ने रचा इतिहास, एक दिन में मिले इतने Million व्यूज

साल 2010 में आई फिल्म रोबोट में ऐश्वर्या राय बच्चन थीं तो इस बार 2.0 में एमी जैक्सन फीमेल लीड में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 03:52 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 01:13 AM (IST)
रजनीकांत और अक्षय की 2.0 के टीज़र ने रचा इतिहास, एक दिन में मिले इतने Million व्यूज
रजनीकांत और अक्षय की 2.0 के टीज़र ने रचा इतिहास, एक दिन में मिले इतने Million व्यूज

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 2.0 का टीज़र दर्शकों के सामने आ चुका है। गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज किए गए टीजर ने हल चल मचा दी है और इस टीजर को अभी तक 32 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।  

loksabha election banner

भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक लागत वाली फिल्म यानि रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का टीज़र बुधवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज किया गया। अब यह टीज़र इतिहास रच चुका है क्योंकि इसको 32 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। खास बात यह है कि, एक ही दिन में इस टीज़र को 32 मिलियन बार देखा गया है, जो कि अपने आप में एक इतिहास हैl यह फिल्म भारतीय इतिहास में रिलीज होने वाली अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही हैl यह फिल्म रोबोट की अगली कड़ी हैl आपको बता दें कि, दक्षिण भारत में इस टीज़र को दिखाने के लिए खासतौर पर 1000 से अधिक स्क्रीन्स बुक किये गए थे। 13 सितंबर को गणेश चतुर्थी के दिन को खास तौर पर रिलीज के लिए चुना गया था। करीब डेढ़ मिनट के इस टीज़र में दिखाया गया है कि पक्षियों की फ़ौज आसमान में मंडरा रही है और अचानक सबके मोबाइल फोन गायब होने लगते हैं। तब रोबोट को फिर से बुलाने की जरुरत पड़ती है। अजीब पक्षियों वाले गैंग के सरगना अक्षय कुमार हैं, जिनकी इस टीज़र में एक बार ही झलक देखने को मिलती है। जबकि रजनीकांत अपने रोबोट वाले करतबों के साथ दिख रहे हैं। सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी नज़र आ रहे हैं। शंकर के निर्देशन में बनी रही रोबोट/इंधीरन का ये सीक्वल पिछले दो साल से चर्चा में है।

बताया जा रहा है कि, फिल्म में जिस इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड का वीएफएक्स इस्तेमाल किया जा रहा है, सिर्फ उसी पर करीब 75 मिलियन डॉलर का खर्च आया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की कुल लागत अब 543 करोड़ रूपये तक पहुंच गई है। फिल्म को तमिल और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा और उसके बाद अन्य दस भाषाओं में भी ये फिल्म डब होगी। भारी-भरकम स्पेशल इफ़ेक्ट्स के कारण करीब 10 महीने लेट हो गई ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होगी। ट्रेलर दीवाली के मौके पर रिलीज होगा। फिल्म में रजनीकांत अपने पुराने वाले रोल में हैं जबकि अक्षय कुमार बड़े ही विचित्र गेट अप में विलेन का रोल निभाएंगे।

साल 2010 में आई फिल्म रोबोट में ऐश्वर्या राय बच्चन थीं तो इस बार एमी जैक्सन फीमेल लीड में हैं। अक्षय कुमार जिस डॉक्टर रिचर्ड का रोल कर रहे हैं उसका गेटअप एक राक्षसी कौवे जैसा है। 

यह भी पढ़ें: स्त्री का Box office पर डर कायम, 100 करोड़ जल्द

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सितारों के घर विराजे गणपति, वीडियो में देखिए कैसे सुई धागा टीम ने बनाए धागे के गणेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.