Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या और के राहुल विवाद के कंट्रोवर्शियल कमेंट्स को लेकर बोले अजय देवगन, बताया बचकानी हरकत

अजय देवगन की अगली फिल्म टोटल धमाल है जो कि 22 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 10:23 AM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 07:46 AM (IST)
हार्दिक पांड्या और के राहुल विवाद के कंट्रोवर्शियल कमेंट्स को लेकर बोले अजय देवगन, बताया बचकानी हरकत
हार्दिक पांड्या और के राहुल विवाद के कंट्रोवर्शियल कमेंट्स को लेकर बोले अजय देवगन, बताया बचकानी हरकत

मुंबई। अजय देवगन का अगली फिल्म टोटल धमाल है जिसको लेकर बातचीत करते हुए उन्होंने हाल ही में करण जौहर के शौ पर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल द्वारा महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर अपनी बात रखी।

loksabha election banner

जय देवगन से फिल्म टोटल धमाल के इंटरव्यू के दौरान जागरण डॉट कॉम ने इस बारे में जानना चाहा तो इसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा कि अगर आप सेलिब्रिटी है तो आपका उत्तरदायित्व बढ़ जाता है। खासकर आप अगर किसी सामाजिक मंच पर हैं तो आपको आपके दायित्व का एहसास रखते हुए कोई भी वक्तव्य देना चाहिए। के राहुल और हार्दिक पांड्या ने जो भी किया वह बचपना था। जिसके चलते उन्हें इस बात का परिणाम भुगतना पड़ा। हालांकि उन्होंने यह बात भी कही कि यह बातें वक्त के साथ अनुभव से आती हैं और उसमें सुधार हो जाता है। बता दें कि, करण जौहर के प्रसिद्ध शो कॉफी विद करण में कुछ दिन पहले बतौर अतिथि बन कर गए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद इस बात ने तूल पकड़ लिया और हार्दिक पांड्या और के राहुल को बीसीसीआई ने भी कुछ मैचों का दंड लगा दिया था। वहीं इस प्रकरण के बाद हार्दिक पांड्या के अवसाद से ग्रसित होने की भी बात उनके पिता ने कही थी। साथ ही उन्हें मुंबई के एक प्रसिद्ध क्रिकेट जिमखाना से भी निकाल दिया गया था। 

अजय देवगन फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगे। यह फिल्म कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है जो कि 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: PM मोदी से पहले RA GA का सियासी संग्राम, ऐसी होगी राहुल गांधी पर फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.