Move to Jagran APP

अजय देवगन बने मारियो और क्रोंटा के फाइटर, 2035 में रॉकेट पर खड़े होकर जाएंगे स्पेस! देखें ये मजेदार वीडियो

Ajay Devgn Career Funny Video अजय देवगन ने एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके 100 फिल्मों के करियर को मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 12:52 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 12:53 PM (IST)
अजय देवगन बने मारियो और क्रोंटा के फाइटर, 2035 में रॉकेट पर खड़े होकर जाएंगे स्पेस! देखें ये मजेदार वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का करियर 100 फिल्मों का हो गया है यानी अजय देवगन ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर लिया है। उनके 100 फिल्मों के करियर को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी और आगे के करियर के लिए शुभकामनाएं भी दीं। अब अजय देवगन ने खुद इंस्टाग्राम पर कुछ फनी वीडियो शेयर किए हैं, जो उनके 100 फिल्मों के करियर के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

ये वीडियो काफी फनी हैं और इसमें अजय देवगन के फिल्मी करियर को दिखाया गया है और उनके एक्शन पर मजाक किया गया है। एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अजय देवगन का लुक फिल्मों के आधार पर बदलता गया। दूसरे वीडियो में उनके एक्शन की कहानी दिखाई गई है, जिसमें वो दो बाइक पर खड़े होकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं और दिख रहा है कि धीरे-धीरे ये स्टंट कार, फिर हवाई जहाज और फिर स्पेस में रॉकेट के ऊपर होने लगता है।

अजय देवगन के सभी वीडियो एनिमेशन से बनाए गए हैं। वहीं कुछ वीडियो गेम की तर्ज पर बनाए गए हैं, जिसमें मारियो, कोंट्रा और कुंगफू के गेम भी शामिल है। इसमें अजय देवगन मारियो और कोंट्रा के फाइटर बनकर मिशन पूरा कर रहे हैं, साथ में इन मिशन को अजय की फिल्मों से जोड़ा गया है। साथ ही कई डायलॉग भी शामिल किए गए हैं। एक वीडियो में वो टेक्कन 3 के किरदार के रूप में विलेन से फाइट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A big shout out to @stargoldofficial and my fans for the amount of love you’ve given to me via #DevgnOn100. It just reminds me of how lucky I am. Thank you for making this journey so memorable with your super imagination! Swipe left to see a few of my favorite ones for all my fans to enjoy ➡

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

यह सभी फनी वीडियो हैं और यह अजय देवगन के लिए डिजाइन किए गए हैं। अगर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म तानाजी का ट्रेलर जारी हो चुका है और जल्द ही उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसमें अजय देवगन के साथ काजोल भी नजर आएगी और फिल्म जनवरी में रिलीज होनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.