Move to Jagran APP

BellBottom In Cinemas: अक्षय कुमार की हिम्मत पर अजय देवगन ने बोली बड़ी बात, कंगना रनोट ने कहा ब्लॉकबस्टर

कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से कई बड़ी फ़िल्मों की रिलीज़ या तो स्थगित कर दी गयी थी या फिर उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ कर दिया गया था। यहां तक कि सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 11:27 AM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 12:05 PM (IST)
BellBottom In Cinemas: अक्षय कुमार की हिम्मत पर अजय देवगन ने बोली बड़ी बात, कंगना रनोट ने कहा ब्लॉकबस्टर
Ajay Devgn and Akshay Kumar. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम आज (19 अगस्त) सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है। फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए यह एक बड़ा दिन है, क्योंकि लम्बे इंतजा़र के बाद सिनेमाघर खुले हैं और फ़िल्मों के थिएटर्स में रिलीज़ होने का सिलसिला शुरू हुआ है। इसके लिए इंडस्ट्री में अक्षय कुमार और बेलबॉटम के निर्माताओं को भी सराहा जा रहा है, जिन्होंने सारे जोख़िम को समझते हुए फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का फ़ैसला किया।

loksabha election banner

अक्षय की इस हिम्मत के लिए अजय देवगन ने उनकी पीठ ठोकी है। अजय ने गुरुवार को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- प्यारे अक्की, मैं बेलबॉटम के अच्छे रिव्यूज़ के बारे में सुन रहा हूं। साथ ही, इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के लिए तुमने जो भरोसा दिखाया है, वो प्रशंसनीय है। 

अजय की शुभकामनाओं का जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा- बहुत शुक्रिया भाई। यह बहुत मायने रखता है। दुआ करता हूं कि जल्द महाराष्ट्र में भी सिनेमाघर खुल जाएं और तुम भी देख सको। तु्म्हारी राय जानना चाहता हूं। अजय और अक्षय की जोड़ी बड़े पर्दे पर नज़र आती रही है और अब अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में अजय अपने सिंघम वाले अवतार में नज़र आएंगे। 

कंगना रनोट ने भी अक्षय को बेलबॉटम के लिए शुभकामनाएं देते हुए सिनेमाघरों में फ़िल्म रिलीज़ करने के लिए उनकी तारीफ़ की। कंगना ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- सिनेमाघरों में आज ब्लॉकबस्टर बेलबॉटम देखिए। पूरी टीम को पहला क़दम उठान के लिए शुक्रिया। आप पहले ही विजेता बन चुके हो। बता दें, कंगना की थलाइवी भी रिलीज़ के लिए तैयार है और इसकी रिलीज़ एक बार स्थगित हो चुकी है।

करण जौहर ने अक्षय और टीम को सलाम करते हुए लिखा कि बेलबॉटम की टीम ट्रेलब्लेज़र बन गयी है। फ़िल्म देखने के लिए मैं बेकरार हूं। फ़िल्म के कास्ट और क्रू के लिए बहुत प्यार। 

यहां उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से कई बड़ी फ़िल्मों की रिलीज़ या तो स्थगित कर दी गयी थी या फिर उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ कर दिया गया था। यहां तक कि सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पे-पर-व्यू मॉडल के तहत रिलीज़ की गयी थी। इंडस्ट्री को इस फ़िल्म के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने का इंतज़ार था।

दूसरी लहर थमने के बाद सबसे पहले अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म बेलबॉटम सिनेमाघरों में उतारने का फ़ैसला किया, इस उम्मीद के साथ कि दर्शक एक बार फिर थिएटर्स तक पहुंचेंगे। हालांकि, जिन राज्यों में अभी सिनेमाघर खुले हैं, वहां 50 फ़ीसदी क्षमता के साथ ही संचालित किया जा रहा है। 

दूसरी लहर का प्रकोप थमने के बाद बेलबॉटम पहली बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों में आयी है। फ़िल्म की रिलीज़ डेट दो बार स्थगित हुई थी। इस बीच शेरशाह और भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया जैसी बड़ी फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ कर दी गयीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.