Move to Jagran APP

अजय देवगन की 85 साल की को-स्टार Raid में हैं शामिल, देखिए वीडियो

फिल्म रेड 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 18 Mar 2018 02:31 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 12:08 PM (IST)
अजय देवगन की 85 साल की को-स्टार Raid में हैं शामिल, देखिए वीडियो
अजय देवगन की 85 साल की को-स्टार Raid में हैं शामिल, देखिए वीडियो

मुंबई। अजय देवगन की फिल्म रेड सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और इस फिल्म को लेकर अजय की पत्नी काजोल काफी उत्साहित हैं। दरअसल, काजोल ने फिल्म में अजय की 85 साल की को-स्टार पुष्पा जोशी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सभी से फिल्म को देखने की गुजारिश कर रही हैं। साथ ही काजोल ने खुदका और बेटे का फिल्म को लेकर रिव्यू भी शेयर किया।

loksabha election banner

फिल्म रेड में एक बार फिर अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की जोड़ी नजर आई है। इससे पहले यह दोनों कलाकार फिल्म बादशाहो में साथ दिखाई दिए थे। इस फिल्म ने 10 करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और अब नेट इंडिया कलेक्शन 23 करोड़ 90 लाख रूपये हो गया है। खास बात यह है कि फिल्म में अजय की इलियाना के अलावा एक और को-स्टार पुष्पा जोशी हैं जिनकी उम्र 85 साल है। रेड फिल्म में अम्मा का किरदार अदा करने वालीं पुष्पा जोशी लखनऊ की रहने वाली हैं। फिल्म में पुष्पा जोशी ने सौरभ शुक्ला की मां का किरदार निभाया है। खास बात यह है कि, हाल ही में अजय की पत्नी काजोल ने अजय की 85 वर्षीय को-स्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वे कह रही हैं कि, फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने उनका खूब ख्याल रखा। इसके बाद काजोल ने एक और ट्विट किया जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर अपना और बेटे युग का रिव्यू शेयर किया। काजोल लिखती हैं, "मेरा रेड के लिए रिव्यू है - पसंद आई, हंसी, तालियां और अम्मा को अपने साथ घर ले जाना चाहती हूं''। काजोल ने अपने 7 साल के बेटे युग का रिव्यू भी शेयर किया और लिखा है कि, युग - "मैंने इनकम टैक्स के बारे में सीखा!'' 

यह भी पढ़ें: Box Office पर दूसरे दिन भी अजय देवगन की तगड़ी छापामारी, इतने करोड़ मिले

फिल्म रेड, 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं और उनकी भ्रष्टाचार के विरुद्ध मुहिम है। फिल्म में इलियाना डिक्रूज़, अजय की पत्नी के किरदार में हैं और फिल्म सौरभ शुक्ला, अमित सयाल और पुष्पा जोशी का बड़ा रोल है।

यह भी पढ़ें: कपिल-सुनील विवाद फिर से शुरू, कपिल ने साफ कहा 'बहुत हुआ...अब और नहीं'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.