Move to Jagran APP

पहली बार फ्रेम में अजय-करण साथ-साथ, काजोल की तो ख़ुशी का ठिकाना नहीं

देखना दिलचस्प होगा कि इस रियल लाइफ कपल से करण क्या-क्या सवाल पूछते हैं और दोनों के बारे में क्या-क्या नयी बातें सामने आती हैं.

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 06:13 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 06:13 PM (IST)
पहली बार फ्रेम में अजय-करण साथ-साथ, काजोल की तो ख़ुशी का ठिकाना नहीं
पहली बार फ्रेम में अजय-करण साथ-साथ, काजोल की तो ख़ुशी का ठिकाना नहीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अजय देवगन और करन जौहर ने कभी एक दूसरे के साथ काम नहीं किया है. दोनों में कभी भी नजदीकी भी नहीं रही. इसके बावजूद कि काजोल करण की सबसे करीबी मित्रों में से एक रही हैं. हालांकि करण और अजय कभी एक दूसरे के साथ सावर्जनिक स्थानों पर नहीं दिखे, लेकिन दोनों में लड़ाई या किसी मनमुटाव की बातें भी सामने नहीं आयी. 

loksabha election banner

मगर दोनों में टकराव की बातें जगजाहिर उस वक़्त हुई थीं, जब करण की फिल्म ए दिल है मुश्किल और अजय देवगन की फिल्म शिवाय एक साथ रिलीज हुई, उस वक़्त करन को लेकर ये खबर कमाल आर खान ने फैलाई कि करण ने उन्हें पैसे दिए हैं कि वह उनकी फिल्म को बुरा बोले. बाद में काजोल और करण के बीच भी दूरियां आ गई थी. दोनों ने दोस्ती भी तोड़ ली थी. करण ने कह दिया था कि वह कभी अब काजोल से दोस्ती नहीं करेंगे.

लेकिन फिर करण के बच्चे रूही और यश ने दोनों को एक कर दिया और दोनों की दोबारा दोस्ती हो गई. अब काजोल ने फैन्स को और एक तोहफा दिया है. शायद यह पहली बार होगा, जब करन और देवगन एक ही फ्रेम में दिखे हैं. दरअसल, काजोल और अजय एक साथ पहली बार कॉफ़ी विद करण में हिस्सा लेने वाले हैं. करण के इस शो में कई सेलेब्रिटीज आते रहे हैं. लेकिन अब तक कभी भी अजय इसका हिस्सा नहीं बने थे. अब जाकर अजय भी काजोल के साथ करन के आने वाले शो का हिस्सा बने हैं. काजोल भी पहली बार अजय के साथ शो का हिस्सा बन रही हैं.

इससे पहले वह शाहरुख़ खान के साथ शो में हिस्सा लेती रही हैं. देखना दिलचस्प होगा कि इस रियल लाइफ कपल से करण क्या-क्या सवाल पूछते हैं और दोनों के बारे में क्या-क्या नयी बातें सामने आती हैं. बता दें कि करन और काजोल और अजय देवगन ने एक साथ पोज दिया. काजोल ने वह तस्वीर इंस्ताग्राम पर श्येर भी की है और साथ ही कैप्शन लिखा है कि ऑल इज वेल. इससे साफ़ जाहिर है कि अब दोनों में सबकुछ ठीक है. काजोल ने अजय देवगन के बारे में हाल ही में यह राज खोला था कि अबतक अजय देवगन ने उनकी फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे अब तक नहीं देखी है. इसकी वजह क्या है काजोल का कहना है कि यह बात मीडिया को खुद अजय से पूछनी चाहिए.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.