Move to Jagran APP

The Unsung Warrior: जल्द आएगा अजय देवगन की नई फ़िल्म का पहला लुक, काजोल हैं साथ

The Unsung Warrior अजय देवगन इस फ़िल्म में सुबेदार तानाजी के किरदार को निभा रहे हैं। वहीं सैफ़ अली ख़ान उदयभान राठौर के किरदार के रूप में नज़र आएंगे।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 04:44 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 04:51 PM (IST)
The Unsung Warrior: जल्द आएगा अजय देवगन की नई फ़िल्म का पहला लुक,  काजोल हैं साथ
The Unsung Warrior: जल्द आएगा अजय देवगन की नई फ़िल्म का पहला लुक, काजोल हैं साथ

नई दिल्ली, जेएनएन। The Unsung Warrior: अजय देवगन आखिर बार लीक से हटकर फ़िल्म 'दे दे प्यार ' में नज़र आए थे। उसके बाद अब वह एक पीरियोडिक ड्रामा फ़िल्म 'तानाजी: द अनसंग हीरो' के जरिए वापस पर्दे पर दिखाई देंगे। कुछ हफ्ते पहले ही अजय ने इस फ़िल्म को लेकर अनाउंसमेंट की थी। अब इस फ़िल्म को लेकर नई अपडेट है। इस फ़िल्म का नया लुक जारी होने वाला है। इस बारे में अजय ने खुद ही जानकारी दी है।

loksabha election banner

अजय ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। अजय ने ट्वीट करके लिखा, 'द अनसंग हीरो, कल'। इसके साथ उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया। इस पोस्ट को उनकी पत्नी काजोल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। इसे देखकर लगता है कि आने वाले पोस्टर में अजय और काजोल एक साथ नज़र आ सकते हैं। हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि पोस्टर रिलीज़ होगा या मोशन पोस्टर। हो सकता है कि फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया जाए। इस बात की सही जानकारी कल ही पता चलेगी।

बता दें कि इस फ़िल्म में अजय और काजोल  के अलावा सैफ़ अली ख़ान, शरद केलकर, जगपति बाबू, पंकज त्रिपाठी, देवदत्त नाग, विपुल गुप्ता, हार्दिक सागिंनी, ल्यूक केनी और नेहा शर्मा भी नज़र आएंगे। इस फ़िल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, जो कि तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। तानाजी भारतीय इतिहास के एक अनसंग हीरो थे। तानाजी एक योद्धा थे और वह महाराज छत्रपति शिवाजी की सेना में सुबेदार थे। अजय देवगन इस फ़िल्म में 'सुबेदार तानाजी' के किरदार को निभा रहे हैं। वहीं, सैफ़ अली ख़ान 'उदयभान राठौर' के किरदार के रूप में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने का काम भी अजय देवगन कर रहे हैं। साथ में भूषण कुमार और कृष्णा कुमार भी हैं। इस फ़िल्म को इस साल के आखिर में 27 दिसंबर को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन अब इसे 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.