Move to Jagran APP

शादी के बंधन में बंधीं अभिनेत्री प्रणिता सुभाष, शिल्पा शेट्टी ने दी शुभकामनाएं

अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने अपने लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड नितिन राजू के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। प्रणिता औन नितिन ने 30 मई रविवार को परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्तों के बीच को शादी की रस्में पूरी की हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 07:49 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 07:25 AM (IST)
शादी के बंधन में बंधीं अभिनेत्री प्रणिता सुभाष, शिल्पा शेट्टी ने दी शुभकामनाएं
प्रणिता सुभाष, नितिन राजू, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के बीच कई बॉलीवुड और टेलीविजन सितारे शादी के बंदन में बंधे हैं। अब हाल ही में लॉकडाउन के बीच ही एक और साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री ने शादी कर ली है। अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने अपने लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड नितिन राजू के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। प्रणिता औन नितिन ने 30 मई रविवार को परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्तों के बीच को शादी की रस्में पूरी की हैं।

loksabha election banner

प्रणिता और नितिन ने बेंगलुरू में एक छोटे से समारोह में शादी की है। खबरों की मानें तो दोनों ही अपनी शादी को बड़े स्तर पर करना चाहते थे लेकिन कोविड 19 की दूसरी लहर के चलते इस शादी को छोटे से समारोह में ही निपटाना पड़ी। शादी के बाद इन दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

वहीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी प्रणिता सुभाष की शादी पर उनकी तस्वीर शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर प्रणिता और सुभाष की शादी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'प्रणिता तुम्हें दिल से ढेर सारी बधाई। नितिन और तुम्हें जिंदगीभर के लिए शुभकामनाएं। हमेशा खुश रहो।'

शादी के बाद प्रणिता ने अपनी शादी के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया है। इस पोस्ट में प्रणिता ने लिखा, 'हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने 30 मई को शादी कर ली है। हमें अफसोस है कि हम आपको शादी की फाइनल डेट के बारे में नहीं बता पाए क्योंकि कोरोना के कारण शादी से एक दिन पहले तक हमने तय नहीं किया था कि हम शादी कब करेंगे। हम चाहते थे कि हमारी शादी में हमारे प्रिय लोगों को भी बुलाया जाए। मगर ऐसा हो नहीं सका।' साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कोरोना की बिगड़ती स्थिति ठीक हो जाने के बाद दोनों शादी का जश्न भी मनाएंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pranitha Subhash 🧿 (@pranitha.insta)

गौरतलब है कि प्रणिता सुभाष साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में कन्न्ड़ फिल्म 'पोर्की' से की थी। वहीं अब जल्द ही प्रणिता बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। प्रणिता अजय देवगन के साथ उनकी आगामी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो शिल्पा शेट्टी के साथ 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं।

राज कुंद्रा ने लगाया 'टाइटैनिक' में पंजाबी तड़का, वीडियो देख हो जाएंगे हंस हंसकर लोटपोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.