नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन अपने  ‘थाली’ वाले बयान को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस बयान के बाद जया को जहां इंडस्ट्री के कई स्टार्स सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं वो कई लोगोें के निशाने पर भी आ गईं हैं। इसी बीच जया बच्चन की बहू और एक्ट्र्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। इस तस्वीर को लेकर ऐश्वर्या यूजर्स क निशाने पर हैं। उनकी ये तस्वीर दिशा सालियान से जुड़ी है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन और दिशा सालियाना की ये तस्वीर काफी पुरानी है। इस तस्वीर में दिशा बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के साथ नजर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या की ये तस्वीर उनकी फिल्म सरबजीत के प्रमोशन के दौरान की है। ऐसा कहा जा रहा है कि दिशा उस दौरान ऐश्वर्या की मैनेजर थीं। हालांकि अभी तक ऐश्वर्या की तरह से दिशा का उनके लिए काम करने को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन ऐश्वर्या अपनी इस तस्वीर को लेकर फैंस के निशाने पर जरूर आ गईं हैं।  वहीं इस तस्वीर में ऐश्वर्या और​ दिशा के अलावा सुशांत के दोस्त संदीप सिंह भी नजर आ रहे हैं।

ऐश्वर्या राय और दिशा सालियान की ये तस्वीर सोशल मी​डिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ऐश्वर्या के फैंस ने इस तस्वीर को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर वह दिशा ​को जानती थीं तो उनकी मौत पर अबतक कुछ कहा क्यों नहीं। वहीं कई यूजर्स का ये भी कहाना है कि कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहने के लिए ऐश्वर्या ने चुप्पी साधे रखी। 

आपको बता दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई की एक इमारत की 14वीं मंजिल से गिरने की वजह से हुई है। दिशा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थीं। दिशा के निधन के करीब 6 दिन बाद यानी 14 जून को सुशांत अपने घर में मृत पाए गए थे। वहीं अब इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस