Move to Jagran APP

Aishwarya Rai पर गई हैं बेटी आराध्या बच्चन, नहीं होता यकीन तो देखिए बचपन की ये तस्वीर

ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कारपेट पर अपने खूबसूरत लुक और अदाओं से हर किसी को दीवाना बना रही हैं। लेकिन इस बीच उनके बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या हूबहू अपनी बेटी आराध्या की तरह दिख रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 09:29 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 07:14 AM (IST)
aishwarya rai pencil ad photo went viral actress daughter aaradhya bachchan looks like her mother. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से एक्ट्रेस के अब तक एक से बढ़कर एक लुक सामने आ चुके हैं, जिसमें वह अपनी खूबसूरती और दिलकश अंदाज से फैंस का दिल जीतती हुईं नजर आ रही हैं। हालांकि इन सबके बीच अब ऐश्वर्या के बचपन के विज्ञापन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे देखकर फैंस को बिलकुल भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। क्योंकि आराध्या बिलकुल अपनी मां ऐश्वर्या की तरह दिखती हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ऐश्वर्या राय की बचपन की तस्वीर

कान फिल्म फेस्टिवल 2022 के बीच ऐश्वर्या राय के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या एक पेंसिल एड में नजर आ रही हैं। हालांकि जो चीज लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है वह है ऐश्वर्या राय का चेहरा, जो बिलकुल उनकी बेटी आराध्या बच्चन से हूबहू मिलता जुलता है। ऐश्वर्या राय के बचपन की इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं, लेकिन इसी के साथ बेटी आराध्या को उनकी कार्बन कॉपी बता रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rarephotoclub 📷📷 (@rarephotoclub)

सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया आराध्या को कार्बन कॉपी

ऐश्वर्या राय के बचपन की इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद फैंस जमकर उस पर कमेंट कर रहे हैं और मां ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की तुलना बेटी से कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या बात है, इनकी बेटी बिलकुल इनकी ही कार्बन कॉपी है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आराध्या बिलकुल अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह ही दिखती हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आराध्या में बिलकुल उनकी मां ऐश्वर्या की झलक दिखाई देती है'। फैंस ऐश्वर्या राय की इस बचपन की तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं।

मां ऐश्वर्या की तरह ही कॉन्फिडेंट हैं आराध्या बच्चन

आराध्या बहुत ही कम उम्र में सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। लेकिन डांस हो या बातचीत आराध्या बच्चन 10 साल की उम्र में काफी कॉंफिडेंट हैं। पिछले कई सालों से आराध्या मां ऐश्वर्या राय के साथ कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा भी बन रही हैं। हाल ही में आराध्या का एक 'कान' की पार्टी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस के बेटे को वीडियो कॉल पर कॉंफिडेंस से अपना परिचय देती हुईं दिखाई दे रही हैं। अमिताभ बच्चन की पोती के कॉंफिडेंस की हर तरफ चर्चा हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.