Move to Jagran APP

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बाद अब शक्ति कपूर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने हाल ही में कोविड-19 वैक्सीन की बूस्टर डोज लगवाई है जो वैक्सीन एक की अतिरिक्त डोज है और कोरोना की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए दी जा रही हैं। जिससे लोगों को कोरोना वायरस के प्रकोप से सुरक्षा प्रदान की जा सके।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 12:35 PM (IST)
दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बाद अब शक्ति कपूर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज
After veteran actor Dharmendra, now Shakti Kapoor has got a booster dose of corona vaccine

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने हाल ही में कोविड-19 वैक्सीन की बूस्टर डोज लगवाई है, जो वैक्सीन एक की अतिरिक्त डोज है और कोरोना की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए दी जा रही हैं। जिससे लोगों को कोरोना वायरस के प्रकोप से सुरक्षा प्रदान की जा सके।

loksabha election banner

अभिनेता ने अपने तीसरी डोज प्राप्त करने की जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर दी है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक स्वास्थ कर्मचारी अभिनेता को वैक्सीन लगाती हुई दिख रही हैं। अभिनेता ने इस वीडिय को बैक ग्राउंड में आलिया भट्ट और शाह रुख खान की फिल्म डियर जिंदगी के गाने लव यू जिंदगी को लगाया है।

धर्मेंद्र ने लगवाई बूस्टर डोज

बता दें कि शक्ति कपूर से पहले दिंग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज को लगवाया था। वहीं दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी कोरोना वैक्सीन की तीसरी बूस्टर डोज लगवा रहे हैं। वहीं वीडियो में अभिनेता बता रहे हैं कि वो बूस्टर डोज लगवा रहे हैं और सभी से बूस्टर डोज को लगवाने का आग्रह कर रहे हैं।

ये सेलेब्स हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि हाल ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसमें जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, ईशा गुप्ता, दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर, सुजैन खान, कॉमेडियन वीर दास गुप्ता, विशाल ददलानी, मधुर भंडारकर, मिथिला पालकर, महेश बाबू, स्वरा भास्कर और लक्ष्मी मांचू का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वहीं इनसे पहले निर्माता एकता कपूर, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचल, करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, अंशुला कपूर, नोरा फतेही समेत सेलेब्स कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद उन्होंने खुद को डॉक्टर के दिशा निर्देश अनुसार खुद को आइसोलेट कर लिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.