मुंबई। छोटे परदे पर नच बलिये नाम के डांस रियलिटी शो ने ख़ूब धूम मचाई है। शो में सेलेब्रिटी कपल्स की जोड़ी अपने डांस का टैलेंट दिखाती है। शो अब अपने नए सीज़न के साथ आने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक नच बलिये 9 को शुरू करने की तैयारी चल रही हैं और इस बारे में चैनल ने प्रोडक्शन हाउस से बात भी की है। हालांकि अभी तक किसी भी सेलेब्रिटी कपल को साइन नहीं किया गया है।

जानकारी के मुताबिक इस सीज़न में नच तो होगा ही लेकिन कुछ नए तरीके भी शामिल किये जाने वाले हैं। इस शो में एंटरटेनमेंट की दुनिया के साथ स्पोर्ट्स सेलेब्स भी शामिल हुए हैं। पिछले सीजन्स में कई बार ऐसा हुआ है कि नच बलिये में शामिल होने के बाद ये पता चला है कि ये जोड़ी रिलेशन में है।

लेकिन इन सबसे बड़ी ख़बर ये है कि हो सकता है कि सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी इस बार के सीज़न में जज की कुर्सी पर नज़र आये l ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस इस बार नच बलिये के नौंवे सीज़न को प्रोड्यूस करने जा रहा है l सलमान खान की कंपनी ही अब कपिल शर्मा के शो के प्रोड्यूस करती है l ये शो मई के महीने में ऑन एयर हो सकता है और जून में सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज़ हो रही है, जिसमें कटरीना भी लीड रोल में हैं l शो में प्रमोशन तो पक्का है लेकिन क्या पूरे सीज़न सलमान और कटरीना जज होंगे या कुछ समय के लिए इस बारे में अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं है l 

 नच बलिये का आख़िरी सीजन 2017 में हुआ था और तब दिव्यांका त्रिपाठी ने ख़िताब जीता था। इस शो की शुरुआत साल 2005 में हुई और पहला सीज़न सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर ने जीता था। तब से हुसैन और टीना कुवाजेरवाला, संजीदा शेख़- आमिर अली, शालीन भनोट- दलजीत कौर, जय भानुशाली- माही विज, ऋत्विक धंजानी- आशा नेगी और हिमांशु मल्होत्रा- अमृता खानविलकर नच बलिये की ट्रॉफी उठा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: अमिताभ-राजेश खन्ना की आनंद के बाद 'उरी', ऐसा सम्मान और करोड़ों कमाई

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस