Move to Jagran APP

Sushant Singh के बाद अब इरफान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट बना 'मेमोरियल', प्रोफाइल में जुड़ा 'रिमेंबरिंग' शब्द

इरफान खान के इंस्टाग्राम अकांउट में आपको रिमेंबरिंग शब्द लिखा हुआ दिखाई देगा। हाल ही में सुशांत सिंह के निधन के बाद इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंट को मेमोरियलाइज किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 07:35 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 07:49 AM (IST)
Sushant Singh के बाद अब इरफान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट बना 'मेमोरियल', प्रोफाइल में जुड़ा 'रिमेंबरिंग' शब्द

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता इरफान खान के फैंस के लिए एक बड़ खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनकर इरफान के फैंस खुश हो जाएंगे। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इरफान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट को अब मेमोरियलाइज कर दिया गया है। 

loksabha election banner

दरअसल, इरफान खान के इंस्टाग्राम अकांउट में अब आपको रिमेंबरिंग शब्द लिखा हुआ दिखाई देगा। बात दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंट को मेमोरियलाइज किया था। वहीं अब फैंस के बीच हमेशा के लिए इरफान को जिंदा रखने के इंस्टाग्राम ने ऐसा किया, ताकि फैंस हमेशा उनके अकाउंट पर उनकी तस्वीरों और पोस्ट को देख सकें। 

आखिर क्या है इंस्टाग्राम मेमोरियलाइज्ड अकाउंट?

इंस्टाग्राम मेमोरियलाइज्ड जिस भी अकाउंट को किया जाता है। उसके प्रोफाइल में जुड़ा 'रिमेंबरिंग' शब्द जोड़ दिया जाता है। इसके बाद उममें कोई बदलाव नहीं किया जा सकता। एक तरह से वो ऑनलाइन स्मारक की तरह हो जाता है। ऐसे में फैंस अपने स्टार की तस्वीरों और वीडियो को देख सकते हैं। इस एकाउंट में ना कुछ हटाया जा सकता है और ना ही कुछ जोड़ा जा सकता है। इसके साथ ही मेमोरियलाइज्ड किए हुए अकाउंट को कोई भी ऑपरेट भी नहीं कर सकता।

आपको बता दें कि इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं ​बल्कि हॉलीवुड तक की फिल्म में काम किया है। उनकी पहली फिल्म साल 1988 में आई 'सलाम बॉम्बे' थी। इस फिल्म को मीरा नायर ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों 'कमाल की मौत', 'दृष्टि', 'एक डॉक्टर की मौत', 'कसूर', 'हासिल', 'तुलसी', 'पीकू', 'अंग्रेज़ी मीडियम' 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबॉक्स', 'तलवार', 'लाइफ ऑफ पाई', 'मुंबई मेरी जान', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस', 'हिंदी मीडियम', 'मकबूल' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का दम दिखाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.