Move to Jagran APP

Kabir Singh Box office पर हिट लेकिन Sona Mohapatra के बाद Shobhaa de ने भी किया विरोध

Kabir Singh 21 जून को रिलीज हुई है जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन फिल्म का कुछ लोग विरोध भी कर हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 03:29 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 03:29 PM (IST)
Kabir Singh Box office पर हिट लेकिन Sona Mohapatra के बाद Shobhaa de ने भी किया विरोध

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर को करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दिलाने वाली फिल्म कबीर सिंह है। कबीर सिंह को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और महज तीन दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, फिल्म 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। लेकिन यह जानकर हैरानी होगी कि मशहूर नॉवेलिस्ट और कॉलमनिस्ट शोभा डे ने फिल्म देखने से मना कर दिया है। 

loksabha election banner

दरअसल शोभा डे ने फिल्म को लेकर ट्वीट कर लिखा है कि 'मैं कबीर स‍िंह देखने से इंकार करती हूं। हालांकि मैं शाह‍िद कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं। स्टॉकिंग को किसी भी तरह से न्याय नहीं द‍िलाया जा सकता है। ये बर्दाशत नहीं किया जा सकता। 

शोभा डे ने अपने ट्वीट में यह जरूर कहा है कि वे शाहिद कपूर की फैन है लेकिन वे कबीर सिंह बिल्कुल भी देखने नहीं जाएंगी। इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के ट्वीट पर सोना महापात्रा ने लिखा था, 'क्या आपको पुरुष प्रधान मानसिकता और महिलाओं से घृणा करनेवाली प्रवृति नजर नहीं आईl मात्र गंभीर अभिनय नजर आया। यह बहुत ही चिंताजनक हैं कि आप भारत की राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष हैं, जब भारत में महिलाओं के हक की बात आएगी तो आपसे क्या अपेक्षा की जाएगी?' इसके बाद रेखा शर्मा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। 

आपको बता दें कि कबीर खान का बॉक्स ऑफिस पर अभी तक का प्रदर्शन शानदार रहा है। चार दिनों में फिल्म ने 88.37 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने सोमवार को भी 17.5 करोड़ रूपये की कमाई कर सबको चौंका दिया है। क्योंकि वीकेंड के बाद वीक डे होने के चलते फिल्मों की अच्छी कमाई नहीं हो पाती और फिर इंतजार अगले वीकेंड का रहता है। लेकिन जिस प्रकार कबीर सिंह आगे बढ़ रही है लग रहा है कि पांचवे दिन फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box office collection Day 4: Shahid Kapoor की फिल्म जल्द 100 करोड़ क्लब में करेगी एंट्री

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.