नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर को करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दिलाने वाली फिल्म कबीर सिंह है। कबीर सिंह को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और महज तीन दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, फिल्म 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। लेकिन यह जानकर हैरानी होगी कि मशहूर नॉवेलिस्ट और कॉलमनिस्ट शोभा डे ने फिल्म देखने से मना कर दिया है। 

दरअसल शोभा डे ने फिल्म को लेकर ट्वीट कर लिखा है कि 'मैं कबीर स‍िंह देखने से इंकार करती हूं। हालांकि मैं शाह‍िद कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं। स्टॉकिंग को किसी भी तरह से न्याय नहीं द‍िलाया जा सकता है। ये बर्दाशत नहीं किया जा सकता। 

शोभा डे ने अपने ट्वीट में यह जरूर कहा है कि वे शाहिद कपूर की फैन है लेकिन वे कबीर सिंह बिल्कुल भी देखने नहीं जाएंगी। इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के ट्वीट पर सोना महापात्रा ने लिखा था, 'क्या आपको पुरुष प्रधान मानसिकता और महिलाओं से घृणा करनेवाली प्रवृति नजर नहीं आईl मात्र गंभीर अभिनय नजर आया। यह बहुत ही चिंताजनक हैं कि आप भारत की राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष हैं, जब भारत में महिलाओं के हक की बात आएगी तो आपसे क्या अपेक्षा की जाएगी?' इसके बाद रेखा शर्मा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। 

आपको बता दें कि कबीर खान का बॉक्स ऑफिस पर अभी तक का प्रदर्शन शानदार रहा है। चार दिनों में फिल्म ने 88.37 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने सोमवार को भी 17.5 करोड़ रूपये की कमाई कर सबको चौंका दिया है। क्योंकि वीकेंड के बाद वीक डे होने के चलते फिल्मों की अच्छी कमाई नहीं हो पाती और फिर इंतजार अगले वीकेंड का रहता है। लेकिन जिस प्रकार कबीर सिंह आगे बढ़ रही है लग रहा है कि पांचवे दिन फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box office collection Day 4: Shahid Kapoor की फिल्म जल्द 100 करोड़ क्लब में करेगी एंट्री

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप