Move to Jagran APP

Brahmastra के कैंसिल हुए इवेंट ने मेकर्स को दिया तगड़ा झटका, जूनियर एनटीआर तो आए नहीं, उठाना पड़ रहा है करोड़ो का नुकसान

Alia Bhatt Ranbir Kapoor starrer Brahmastra makers face loss after Hyderabad event gets cancelled शुक्रवार को ब्रह्मास्त्र का हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट कैंसिल हो गया। जिसने प्रमोशन को तो इफेक्ट किया ही साथ ही मेकर्स को भी तगड़ झटका दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 03 Sep 2022 11:30 PM (IST)Updated: Sat, 03 Sep 2022 11:30 PM (IST)
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor starrer Brahmastra makers face loss after Hyderabad event gets cancelled, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt, Ranbir Kapoor starrer Brahmastra makers face loss after Hyderabad event gets cancelled: अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। शुक्रवार को फिल्म का हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट कैंसिल हो गया, जिसके बाद से ब्रह्मास्त्र और भी ज्यादा चर्चा में आ गई है। इस इवेंट में फिल्म की स्टार कास्ट आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के अलावा साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी आने वाले थे। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि इस ग्रैंड इवेंट के कैंसिल होने से फिल्म के प्रमोशन को तो नुकसान हुआ ही अब मेकर्स हो करोड़ो का घाटा भी सहना पड़ रहा है।

loksabha election banner

ब्रह्मास्त्र अपनी रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है। ऐसे में सबकी निगाहें फिल्म पर बनी हुई है। लास्ट मिनट पर फिल्म के प्रमोशन इवेंट के कैंसिल होने की न्यूज ने इसे मीडिया की हेडलाइन्स में ला दिया। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रह्मास्त्र के इस प्री-रिलीज इवेंट के आखिरी मिनट में कैंसिल होने से फिल्म के मेकर्स को 1.50 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

रिपोर्ट की माने तो प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों का कहना हैं कि इवेंट के लिए पुलिस की अनुमति थी, लेकिन भीड़भाड़ ज्यादा होने के कारण अनुमति रद्द कर दी गई और निर्माताओं को लगभग 1.50 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ होगा। इवेंट के लिए फिल्म की पूरी यूनिट के साथ जूनियर एनटीआर को भी आना था।

इवेंट को मैनेज करने वाले सूत्रों ने इसके कैंसिल होने का मुख्य कारण भीड़भाड़ को ही बताया। हालांकि, तेलुगु इंडस्ट्री के सीनियर का कहना है कि पुलिस से अनुमति लेने के लिए जिम्मेदार प्रोडक्शन कर्मियों ने देरी की। कथित तौर पर पुलिस ने प्रोडक्शन को लिखे अपने पत्र में स्पष्ट रूप से कहा है कि चल रहे गणेश उत्सव के कारण अधिकांश पुलिस बल बंदोबस्त में लगी हुई है और इसलिए प्रमोशन इवेंट के लिए उनके पास पर्याप्त फोर्स नहीं है।

बता दें कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह एक पैन इंडिया फिल्म है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.