Move to Jagran APP

Raj Kundra Post: साल भर बाद एडल्ट फिल्म मामले पर राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सही समय आने पर...

बीते साल राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एडल्ट फिल्म बनाने का केस दर्ज किया था। इस मामले में करीब दो महीन तक वह जेल में रहे थे। कुंद्रा को एक साल पहले यानी 21 सितंबर को आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया था।

By Aditi YadavEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 05:50 PM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 05:50 PM (IST)
Raj kundra, Shilpa Shetty, Photo credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Raj Kundra Post: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का साल 2021 कुछ खास नहीं रहा। बीते साल जुलाई महीने में उनपर अश्लील फिल्में बनाने का अरोप लगा, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया था। करीब दो महीने तक उन्हें जेल में रहना पढ़ा था जिसके बाद वह आज ही के दिन यानी 21 सितंबर 2021 को रिहा हुए थे। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने कभी भी इस बारे में किसी से कोई बात नहीं की, लेकिन अब एक साल बाद उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

loksabha election banner

राज कुंद्रा ने किया पोस्ट

— Raj Kundra (@TheRajKundra) September 21, 2022

राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें लिखा है कि अगर आपको पूरी कहानी नहीं पता हो तो चुप रहें। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'आर्थर रोड जेल से बाहर निकले आज एक साल हो गए। सही समय आने पर न्याय जरूर मिलेगा। सच्चाई जल्दी सामने आएगी। शुभचिंतकों को धन्यवाद। मुझे ट्रोल करने वालों को भी धन्यवाद जिनकी वजह से मैं इतना मजबूत बना।' इस तस्वीर में राज का चेहरा मास्क, हुडी, कैप और चश्मे से छुपा हुआ है।

मुंह छुपाकर निकलते हैं बाहर

अब राज कुंद्रा जब भी पब्लिक प्लेस पर नजर आते हैं तो, अपने चेहरे को पूरी तरह से ढके हुए दिखते हैं। उन्होंने अजीबोगरीब कपड़े पहनने शुरू कर दिए हैं, जिससे वह अपने पूरे चेहरे को मीडिया के कैमरों में कैद होने से बचाते रहते हैं।

जानें क्या था पूरा मामला

राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर रिलीज करने के आरोप लगे थे। पुलिस के मुताबिक, राज इस केस में मुख्य आरोपी रहे। राज को पुलिस ने 19 जुलाई 2021 की रात 2 घंटे की पूछताछ के बाद अरेस्ट किया था। राज के अलावा इस केस में कई और लोगों को भी अरेस्ट हुए थे। इस मामले में एक्ट्रेस और राज की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी कई बार पूछताछ हुई थी। उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर बैंक अकाउंट्स की डिटेल जानकारी ली गई थी। हालांकि इस दौरान शिल्पा ने कहा था कि उन्हें राज के बिजनेस के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह सिर्फ राज के कुछ ही बिजनेस में पार्टनर थीं और बिजनेस कैसे करना है, यह सब राज देखा करते थे।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Video: बर्थडे सेलिब्रेट करने पापा रणधीर कपूर के घर पहुंचीं करीना कपूर, व्हाइट ड्रेस में ढहाया कहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.