Move to Jagran APP

Drug Case : रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी की पूछताछ के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

ड्रेग मामले में दीपिका पादुकोण श्रद्धा कपूर सारा अली खान और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम काफी चौंकाने वाला रहा हैं। ड्रग्स कनेक्शन में इन सभी से नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ की। वहीं अब इन सबके बीच रकुल प्रीत का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 02:39 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 02:39 PM (IST)
Drug Case : रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी की पूछताछ के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल
Rakul Preet Singh Share First Post On Instagram After NCB Questioning

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के​ निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और ड्रग जैसे कई चौंकाने वाले मामले सामने आए हैं। सबसे ज्यादा ड्रेग मामले में शामिल बड़े नामों नें सभी को हैरान किया है। इस मामले में सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड और इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। फिलहाल रिया चक्रवर्ती बेल पर बाहर आईं। वहीं रिया के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी ड्रेग मामले में सामने आए हैं। ड्रग्स कनेक्शन में इन सभी से नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ की। वहीं अब इन सबके बीच रकुल प्रीत का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

Move , stretch , strengthen and simply let go ❤️

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी की पूछताछ के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। रकुल अपनी इस पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी की जा रही हैं। रकुल प्रीत ने कुछ की घंटों पहले एक अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह योगा करती नजर आ रही हैं। वह अपनी पूरी बॉडी को आगे की तरफ स्ट्रेच करती दिख रहीं हैं।  

इस फोटो को शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कैप्शन में लिखा, 'आगे बढ़ो, खींचो, ताकत और आगे बढ़ जाओ।' इसके साथ ही रकुल ने एक हर्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। बता दें कि इसी पोस्ट की वजह से रकुल प्रीत को यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं और उनके ड्रग मामले में शामिल होने के उन्हें तरह तरह की बातें कह रहे हैं। वहीं कई यूजर्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। एक ने सकुल को सपोर्ट करते हुए उन्हें 'सच्ची प्रेरणा' बताया है। 

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैंं। वहीं रकुल के फैंस के भी उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आती हैंं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.