नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मौनी और सूरज नांबियर बीते गुरूवार को गोवा में शादी रचा ली है। इस शादी समारोह में दोनों परिवार के लोग व कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। वहीं शादी के बाद मौनी ने पूल पार्टी का आयोजन भी किया था, जहां उनके अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस मंद्रिरा बेदी ने भी शिरकत की।

वायरल हुई पूल पार्टी की तस्वीरें

मंदिरा ने पूल पार्टी से पहले की तस्वीरें अपने इंस्टा्ग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिसमें वो नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय के साथ पोज देती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेसेस हरे कलर की़ ड्रेस में पोज देती देखी जा सकती हैं। वहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो रोहिण अय्यर, अनु सोरू और वैनेसा के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को मंदिरा ने हैशटैग पूल पार्टी के साथ शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

सोशल मीडिया पर सूरज नांबियार और मौनी रॉय की प्री-वेडिंग पिक्चर्स की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। बता दें कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी, जिसके बाद इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने लगे और लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

Mandira

बंगाली और हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी

वहीं मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी बंगला और हिंदू रीति-रिवाजों से हुई संपन हुई, जिसकी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में मौनी लाल रंग के बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी के साथ खूबरसूरत ज्वेलरी पहने हुए बेहद सुंदर दिख रहीं थीं।

ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी मौनी रॉय

बात अगर मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री मुख्य विलेन की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, और नागर्जुन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल सिंतबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav