Move to Jagran APP

Sanjay Dutt With Prabhas: केजीएफ 2 के बाद संजय दत्त के हाथ लगी साउथ की एक और फिल्म, प्रभास भी आएंगे नजर

Sanjay Dutt New Film संजय दत्त बहुत जल्द मारुति द्वारा निर्देशित प्रभास की एक फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास भी नजर आएंगे। संजय इसमे दादा का किरदार निभाते नजर आएंगे।

By Aditi YadavEdited By: Mon, 19 Dec 2022 04:08 PM (IST)
Sanjay Dutt, Prabhas, Zarin Wahab, Maruthi Film

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt New Film: कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी आने वाली फिल्म 'बाप ऑफ ऑल फिल्म' का पहला पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में बॉलीवुड के चार सुपरस्टार एक्टर्स को साथ में देखने के बाद फैंस काफी बेसब्र होते नजर आए। इसी बीच अब एक्टर की एक और फिल्म को लेकर खुलासा हुआ है। खबर सामने आई है कि उनके हाथ साउथ का एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। पिछले काफी समय से संजय दत्त साउथ सिनेमा में कमाल कर रहे हैं।

एक्टर के हाथ लगी साउथ की नई फिल्म

यह सच है पिछले कुछ दिनों से संजय दत्त साउथ फिल्मों में नजर आ रहे हैं। उनके काम को काफी सराहा भी जा रहा है। हाल ही केजीएफ में अधीरा बनकर लोगों के दिलों पर राज किया था। अब खबर सामने आई है कि उनके हाथ साउथ का एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त को मारुति द्वारा निर्देशित प्रभास की एक फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

इस प्रोजेक्ट में नहीं होगा नेगेटिव रोल

आगे बताया गया है कि यह नेगेटिव रोल नहीं बल्कि बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है। खबर है कि अभिनेता दादा का किरदार निभाते नजर आएंगे। संजय के साथ अभिनेत्री जरीन वहाब भी नजर आएंगी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में संजय दत्त और जरीन वहाब अपने करियर के अब तक के एकदम अलग किरदार में नजर आने वाले हैं।

प्रभास भी आएंगे नजर

इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आने वाले हैं। प्रभास ने मारुति की फिल्म के लिए लगभग एक सप्ताह का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म की शूटिंग उसी सेट पर हुई जिसमें चिरंजीवी स्टारर 'आचार्य' की हुई थी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म हॉरर कॉमेडी होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी कहानी दादा, दादी और एक पोते पर आधारित होगी। इस फिल्म को फिलहाल तेलुगू भाषा में फिल्माया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग के दो शेड्यूल हैदराबाद में पूरे हो चुके हैं।


यह भी पढ़ें- Pro Kabaddi League में अभिषेक से नजरें बचा कर ऐश्वर्या के हाथों को चूमते नजर आए रणवीर सिंह, वायरल हुआ वीडियो

यह भी पढ़ें- Mohit Raina और अदिति शर्मा की शादीशुदा जिंदगी में आई दरार? एक्टर ने इंस्टा से डिलीट की तस्वीरे