Move to Jagran APP

Kangana Ranaut के ऑफिस के बाद अब मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पर बीएमसी की नज़र, भेजा नोटिस

कंगना रनोट के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए तोड़फोड़ करने के बाद अब बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) की नज़र फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के बंगले पर है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 11:52 AM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 12:14 PM (IST)
Kangana Ranaut के ऑफिस के बाद अब मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पर बीएमसी की नज़र, भेजा नोटिस
Kangana Ranaut के ऑफिस के बाद अब मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पर बीएमसी की नज़र, भेजा नोटिस

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए तोड़फोड़ करने के बाद अब बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) की नज़र फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पर है। मनीष मल्होत्रा का ऑफिस भी मुंबई के पाली हिल में ही है जहां कंगना का ऑफिस है। बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा को अंडर सेक्शन 351 यानी अनधिकृत परिवर्तन (unauthorised alterations) करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

loksabha election banner

बीएमसी ने फैशन डिज़ाइनर को सात दिन की मोहलत दी है और उनसे जवाब मांगा है। मनीष ने हाल ही में अपने ऑफिस के फर्स्ट फ्लोर में कुछ बदलाव कराए थे जिसके संदर्भ में बीएमसी ने उन्हें नोटिस भेजा है।

आपको बता दें कि बीएमसी ने बुधवार को कंगना रानोट के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। ये तोड़फोड़ उस वक्त की गई जब कंगना मुंबई में मौजूद नहीं थीं। हालांकि कार्रवाई करने से कुछ समय पहले बीएमसी ने कंगना के ऑफिस की दीवार पर नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही थी लेकिन इससे पहले की कंगना ऑफिस पहुंचती उन्होंने ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी। पर राहत की बात ये रही ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में अब 10 सितंबर को सुनवाई करेगा। बॉम्बेह हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस को तोड़ने को लेकर तुरंत कार्रवाई करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है। अब बीएमसी को इस मामले में जवाब देना होगा।

बीएमसी की इस कार्रवाई से कंगना काफी भड़की हुई हैं और लगातार शिवसेना पर हमला बोल रही हैं। उद्धव ठाकरे से लेकर संजय राउत तक पर कंगना ने हमला बोला है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिस के अंदर के कई वीडियोज़ भी जारी किए हैं जिसमें उनका ऑफिस टूटा नज़र आ रहा है। इन ट्वीट्स के साथ कंगना ने लिखा है 'Death Of Democracy'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.