Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan पर 'जवान' के बाद 'पठान' का पोस्टर भी चुराने का लगा आरोप, ट्रोलर्स ने कहा- 'कॉपी करने में पिकासो'

शाहरुख खान ने शनिवार को अपनी अपकमिंग फिल्म पठान का फर्स्ट लुक शेयर किया था। जहां किंग खान के फैंस को पठान का लुक काफी अच्छा लगा तो वहीं शाहरुख पर पठान का लुक हॉलीवुड फिल्म बीस्ट के पोस्टर से कॉपी करने के आरोप भी लग रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 04:55 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 04:55 PM (IST)
Shah Rukh Khan पर 'जवान' के बाद 'पठान' का पोस्टर भी चुराने का लगा आरोप, ट्रोलर्स ने कहा- 'कॉपी करने में पिकासो'
After Jawan Shah Rukh Khan trolled for copying pathaan poster

नई दिल्ली, जेएनएन। शनिवार को बॉलीवुड में 30 साल पूर करने की खुशी में शाहरूख खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म पठान का फर्स्ट लुक शेयर किया। इस मोशन पोस्टर में वे हाथ में मशीनगन लिए और खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। कैमरे की तरफ उनकी पीठ है और चेहरे का कुछ भाग ही दिख रहा है। पठान के पोस्टर रिलीज पर किंग खान के फैंस जहां काफी खुश हुए तो वहीं, कुछ लोगों ने पूरी जांच पड़ताल करते हुए इसे एक हॉलीवुड फिल्म की कॉपी बता दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बहस का सिलसिला जारी है।

loksabha election banner

अक्सर विवादित बयान देने वाले कमाल राशिद खान ने भी रविवार को फिल्म के मोस्टर को कॉपी बताया और इसके साथ ही उन्होंने सबूत भी पेश किया। दरअसल, हाल ही में हॉलीवुड फिल्म बीस्ट- फाइट फॉर द फैमिली का पोस्टर भी रिलीज किया गया था जिसमें एक्टर इदरीस एल्बा भी कुछ इसी स्टाइल में पोज देते नजर आए थे। ये फिल्म इस साल 19 अगस्त को रिलीज की जाएगी। बीस्ट और पठान का पोस्टर साथ में शेयर करते हुए केआरके ने ट्वीट करते हुए पठान के मेकर्स पर कॉपी करने का आरोप लगा दिया, जिसके बाद कई ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए और एसआरके को गिद्ध की तरह घेर लिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'अगर कॉपी करना आर्ट है तो शाहरूख खान पिकासो हैं।'

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया और कहा, 'चार साल बाद आ रहे हैं वो भी कॉपी पेस्ट के साथ, बकवास है पठान।'

जवान के पोस्टर पर भी लगा था कॉपी करने का आरोप

जवान के पोस्टर पर भी लगा था कॉपी करने का आरोप

पठान से पहले एटली की फिल्म जवान से शाहरूख का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, इस पोस्टर पर भी चोरी के आरोप लगे थे। जवान को लेकर कहा गया था कि इसे फिल्म द डार्क मैन से कॉपी किया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.