नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया हुआ है। इस मामले की अंधेरी कोर्ट में सोमवार (20 सितंबर) को सुनवाई हुई, जिसमें कंगना रनोट को पेश होना था। कोर्ट में पेश होने के बाद अब अभिनेत्री ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनोट ने आरोप लगाया है कि जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि का मामला शिवसेना के दबाव में आकर दर्ज किया है।

यह बात कंगना रनोट ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहती हैं। साथ ही कई मुद्दों पर बेबाकी से बोलती भी रहती हैं। मानहानि केस की सुनवाई के बाद कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक Koo एप अकाउंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने Koo एप पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में कंगना रनोट साड़ी और सन ग्लासेस पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, 'मेरे खिलाफ मानहानि केस की सुनवाई आज थी, जो जावेद अख्तर ने शिवसेना के दबाव में दायर किया है। लकड़बग्घे की सेना का सामना करने वाली अकेला योद्धा इस स्टाइल में।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का पोस्ट और तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री के फैंस उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि कगंना रनोट लंबे समय से जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि केस को लेकर मुश्किलों में हैं। इस मामले की सुनवाई के लिए सोमवार 20 सितंबर को अभिनेत्री अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं। इससे कंगना रनोट कोर्ट के आदेश के बावजूद सुनवाई की तारीख पर पेश नहीं हो रही थीं। उन्हें जावेद अख्तर के मानहानि मामले में कोर्ट ने पिछले हफ्ते भी सुनवाई के लिए बुलाया था, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं।

जिसके चलते कोर्ट ने अभिनेत्री को फटकार लगाई थी। इतना ही नहीं कोर्ट ने कंगना रनोट को चेतावनी दी कि अगर वह अगली तारीख यानी 20 सितंबर को कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तार करने का वॉरंट जारी किया जाएगा। जिसके चलते सोमवार को कंगना रनोट अंधेरी कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचीं। वहीं कोर्ट ने अब मानहानि मामले में अगली तारीख 15 नवंबर दे दी है।

 

Edited By: Anand Kashyap