अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर करण जौहर अक्षय कुमार की तारीफ और शाहरुख़ खान की निंदा वाले ट्विट को लाइक करने के बाद बुरे फंस गये थे. सोशल मीडिया पर उन्हें जम कर ट्रोल कर दिया गया था. उन्होंने बाद में अपनी सफाई भी दी कि उन्होंने वह गलती नहीं की है, वहां टेक्नीकल मिस्टेक हो गई थी.

बाद में शाहरुख़ खान उनके बचाव में आये कि करण को वह अच्छी तरह से समझते हैं. कयास लगने शुरू हो गये थे कि शाहरुख़ खान और करण जौहर के रिश्ते में दूरी आ गयी है. लेकिन इस खबर को शाहरुख़ खान और करण जौहर की एक तस्वीर ने निराधार साबित कर दिया है. हाल ही में संपन्न हुए फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान शाहरुख़ खान और करण जौहर की साथ में हंसी-मजाक करने वाली एक तस्वीर सामने आयी है. दोनों की इस तस्वीर में वहीं दोस्ताना और भाईचारा नजर आ रहा है. शाहरुख़ और करण की इस तस्वीर ने शाहरुख़ के फैन्स को खुशी का मौका दे दिया है.

वहीं बता दें कि फिल्मफेयर अवार्ड समारोह के समापन के बाद फिल्मी सितारों ने अपनी महफिल सजाई थी और जम कर नाच गाना किया है, जिनमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहरुख़ खान, वरुण धवन और करण जौहर शामिल थे. सभी ने वरुण और आलिया की फिल्म कलंक के गाने पर भी खूब डांस गाना किया है और खूब मस्ती की है. खासतौर से दीपिका काफी ऊर्जा में नजर आ रही थीं. ये सारे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@ranveersingh @deepikapadukone @vickykaushal09 aap sab Saach mein #firstclass hain ❤️ I love it when people dance on my songs at night. I mean the day is also cool but night mein baat hi kuch aur hain. @aliaabhatt @kiaraaliaadvani @aslisona @adityaroykapur

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप