मुंबई। प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज...जब इन सभी का नाम एक साथ लिया जाता है तो याद आती है सिर्फ एक बेहतरीन फ़िल्म और वो है 'बाहुबली''। एस एस राजामौली द्वारा बनाई गई इस फ़िल्म ने देश और दुनिया में बनीं फ़िल्मों के कई रिकार्ड्स तोड़े। 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' दोनों ने ही जनता को खूब एंटरटेन किया। बॉक्स ऑफिस नंबर कहो या फिर क्रिटिक्स से तारीफ़ें...इस फ़िल्म की तुलना किसी और फ़िल्म से नहीं की जा सकती। ब्लॉकबस्टर 'बाहुबली' के बाद हर कोई इंतज़ार कर रहा है कि इसके निर्माता एस एस राजामौली अब आगे क्या करने वाले हैं? आपको बता दें कि इसका पहला संकेत उन्होंने दे दिया है।

एस एस राजामौली ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिससे उनके आनेवाले प्रोजेक्ट का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। आपको बता दें कि इस तस्वीर में एस एस राजामौली के साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जूनियर एन टी आर और राम चरण भी हैं।

यह भी पढ़ें: Breaking News: बवाल के चलते 'पद्मावती' की रिलीज़ अनिश्चितकाल के लिए टली, प्रोड्यूसर्स ने की पुष्टि

यह तस्वीर शेयर करते हुए राजामौली ने कुछ नहीं लिखा। बिना कैप्शन की यह तस्वीर बहुत ही कम समय में वायरल हो रही है और अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि एस एस राजामौली जूनियर एन टी आर और राम चरण के साथ अपने किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। हालांकि, किसी भी सेलेब से इस ख़बर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं, दूसरी तरफ पिछले कई दिनों से सुनने में आ रहा है कि राजमौली 'बाहुबली' के बाद अपने दूसरे प्रोजेक्ट को अगले साल फरवरी महीने में शुरू करेंगे और ऐसे में इस तस्वीर का सामने आना क्या इशारा करता है यह आप ख़ुद ही समझ सकते हैं। हमें यकीन है कि राजामौली द्वारा बनाई गई अगली फ़िल्म का इंतज़ार देश और दुनिया के तमाम लोगों को हैं। 

Posted By: Shikha Sharma