नई दिल्ली, जेएनएनl एडल्ट फिल्मों की स्टार जेसिका जेम्स अपने एलए स्थित घर में बेहोश पाई गई थींl उनके भूतपूर्व पति ने उन्हें बेहोशी के हालत में अस्पताल लेकर गए थेl अस्पताल पहुंचने पर 40 वर्षीय एडल्ट फिल्मों की स्टार को मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि उनके निधन के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है। जेसिका जेम्स को पूर्व पति ने उनके अपार्टमेंट से बेहोशी की हालत में देखने के बाद पुलिस को फोन किया।

अब रिपोर्ट्स से पता चला है कि जेसिका जेम्स ने अपने जीवन भर में कितनी कमाई की वह सबसे प्रसिद्ध एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री में से एक थीं और उन्होंने हसलर हनी ऑफ द ईयर अवार्ड जीता था।

डिंगी डायमंड की एक रिपोर्ट के अनुसार जेसिका की कुल संपत्ति 400,000 डॉलर है और स्टार ने कोई भी वसीयत नहीं छोड़ी है। इसलिए अधिकारियों को यह नहीं पता है कि इस पैसे का क्या करना है। 200 से अधिक एडल्ट फिल्मों में अभिनय करने वाली जेसिका की कुल व्यक्तिगत संपत्ति 100,000 डॉलर, उनका नॉर्थ हिल्स, सीए घर की कीमत 600,000 डॉलर हैl

इसके अलावा उनके पूर्व पति ने यह भी बताया कि 300,000 उनके मोर्गेज हैl जेसिका को कैलिफोर्निया के सैन फर्नांडो घाटी के हेवेनहर्स्ट एवेन्यू के 900 ब्लॉक में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया। उनके पूर्व पति कुछ दिनों से उन्हें कॉल पर संपर्क करने का प्रयत्न कर रहे थे और वह जवाब नहीं डे रही थीं घर पहुंचकर देखने पर उन्होंने उन्हें मृत पाया। रिपोर्टों के अनुसार उनके सह-कलाकारों ने खुलासा किया कि उन्हें कुछ महीनों से दौरे पड़ रहे थे लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में उनकी मृत्यु का कोई कारण नहीं मिला है।

जेसिका एडल्ट फिल्मों के अलावा कुछ शो में भी दिखाई दीं। उसे वीड नामक एक शो में देखा गया था और शो द हॉवर्ड स्टर्न शो में वह मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आई थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I did not forget my #TBT #Avn #RedCarpet 2014 🏆#Glamour

A post shared by Jessica Jaymes (@theofficialjessicajaymes) on

फोटो क्रेडिट - theofficialjessicajaymes instagram 

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप