मुंबई। क्या कूल हैं हम के बाद इसके सीक्वल क्या सुपर कूल हैं हम में दोबारा दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे रितेश देशमुख का मानना है कि अडल्ट कॉमेडी में भी एक मासूमियत बनी रहनी चाहिए।

इस फिल्म में रितेश एक बार फिर तुषार कपूर के साथ नजर आएंगे। फिल्म में रितेश एक संघर्षरत डीजे बने हैं जबकि तुषार एक संघर्षरत अभिनेता के किरदार में हैं। अपने उल्टे सीधे कामों से ए दोनों परेशानियों में फंसते हैं और यही स्थितियां दर्शकों को लोटपोट होने के लिए मजबूर कर देती हैं। फिल्म के सीक्वल की पहली झलक के मौके पर रितेश ने कहा, इस फिल्म में कुछ दृश्य ऐसे हैं, जिनके बारे में हम नहीं जानते कि उनके बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया क्या होगी? फिर भी अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हमने इसमें मासूमियत बनाए रखी है क्योंकि अडल्ट कॉमेडी की यह अहम जरूरत है।

उनका कहना है कि फिल्म की कहानी की वजह से उन्होंने इसके सीक्वल में काम करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, मैंने और तुषार ने एक दो पटकथा पढ़ी, लेकिन हमें उनमें कुछ भी रोचक नहीं लगा। तब सचिन यह स्क्रिप्ट लेकर आए, जिसमें नयापन था। फिल्म की निर्माता एकता कपूर को भी स्क्रिप्ट पसंद आई। इस फिल्म की स्क्रिप्ट ही है, जिसके लिए मैंने इस फिल्म को साइन किया। फिल्म में रितेश और तुषार के अलावा नेहा शर्मा और साराह जेन डियास आदि भी काम कर रहे हैं। वेब पर उपलब्ध फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत कभी खुशी कभी गम की शीर्षक धुन और कुछ दृश्यों के साथ होती है।

फिल्म में आगे अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान और जया बच्चन रितेश और तुषार की बेसिर पैर की हरकतों पर माथा पीटते नजर आएंगे। फिल्म में करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के दृश्यों के बारे में रितेश ने कहा, करण जौहर की अनुमति से ही ऐसा किया गया है। इसके पीछे हमारा उद्देश्य उनकी फिल्म का मजाकबनाना नहीं है बल्कि लोगों को बताना है कि क्या सूपर कूल हैं हम कोई पारिवारिक फिल्म नहीं है। एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा बनाई जा रही यह फिल्म तीन अगस्त से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर