Move to Jagran APP

Aditya And Neha Marriage: ये हैं वो 5 कारण, जिनकी वजह से नेहा और आदित्य की शादी का हो रहा है हल्ला!

Aditya Narayan And Neha Kakkar Marriage सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें लगातार वायरल हो रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 02:20 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 02:20 PM (IST)
Aditya And Neha Marriage: ये हैं वो 5 कारण, जिनकी वजह से नेहा और आदित्य की शादी का हो रहा है हल्ला!
Aditya And Neha Marriage: ये हैं वो 5 कारण, जिनकी वजह से नेहा और आदित्य की शादी का हो रहा है हल्ला!

 नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रही है। हर तरह खबर फैल गई है कि आने वाली 14 तारीख को आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ शादी करने वाले हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर बैचलर पार्टी की फोटो आदि भी शेयर हो रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर क्यों आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

पहला कारण- दरअसल, टीवी पर प्रसारित होने वाले शो इंडियन आइडल में आदित्य नारायण होस्ट हैं और नेहा कक्कड़ शो की जज हैं। अक्सर शो पर दोनों की शादी की बातें होती रहती हैं। आदित्य कई बार नेहा से शादी करने के लिए बोल चुके हैं, जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें बाजार में आ गई हैं।

दूसरा कारण- शादी की खबरों को उस वक्त ज्यादा बल मिला, जब शो में दोनों के घरवालों ने भी शादी को लेकर बातचीत की। यहां तक कि आदित्य के पापा यानी उदित नारायण ने शादी के लिए हां बोल दिया और दूसरी ओर नेहा की मम्मी ने शादी के लिए हामी भर दी। इसके बाद से लोगों को लग रहा है कि दोनों सही में शादी करने वाले हैं।

View this post on Instagram

#14th Feb 💝 . . . . @sonytvofficial @thecontentteamofficial . My Outfit: @kalkifashion Styled by: @ritzsony @styledose1 Jewellers: @rimayu07 . #NehaKakkar #IndianIdol11

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

तीसरा कारण- इसके बाद कलर्स ने एक ट्वीट किया, जिसमें कहा गया कि 14 फरवरी की तारीख याद रखें क्योंकि इस दिन आदित्य और नेहा की शादी होने वाली है। वहीं वैलेंटाइन डे पर स्पेशल शो के कई वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें नेहा और आदित्य डांस कर रहे हैं। इसे लेकर कहा जा रहा है कि दोनों स्टार सही में शादी करने वाले हैं।

चौथा कारण- कलर्स के बाद अब आदित्य नारायण ने शादी को लेकर कमेंट करते नजर आए। हाल ही में नेहा के भाई टोनी ने अपने अपकमिंग एलबम को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ भी थे। इस वीडियो में आदित्य नेहा का 'साला' बता रहे हैं।

View this post on Instagram

#GoaBeach @nehakakkar @adityanarayanofficial @kat.kristian @anshul300 @piyush_bhagat @shaziasamji @raghav.sharma.14661 @desimusicfactory #tonykakkar #goabeach #goa #nehakakkar #adityanarayan

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

पांचवां कारण- इसी वीडियो में टोनी भी अपनी सिस्टर नेहा को कह रही हैं कि यह सिंगर रहते हुए उनका आखिरी एलबम है। जिससे उनकी शादी की खबरों को तूल मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.