Move to Jagran APP

आदित्य चोपड़ा ने पत्नी रानी मुखर्जी संग की करण जौहर से मुलाकात, देखें तस्वीरें

करण ने रानी मुखर्जी के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी यादगार फ़िल्में भी बनाई हैं। इस मुलाकात से यह कयास लगाया जा सकता है कि क्या ‘हिचकी’ के बाद रानी अपनी अगली फ़िल्म...

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 09:11 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jun 2018 06:05 AM (IST)
आदित्य चोपड़ा ने पत्नी रानी मुखर्जी संग की करण जौहर से मुलाकात, देखें तस्वीरें
आदित्य चोपड़ा ने पत्नी रानी मुखर्जी संग की करण जौहर से मुलाकात, देखें तस्वीरें

मुंबई। फ़िल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा आम तौर पर कैमरे से बचते हैं। ऐसे में जब उनकी तस्वीरें सामने आये तो सुर्खियां बननी वाजिब ही है। लेटेस्ट अपडेट यह है कि सोमवार देर रात आदित्य चोपड़ा अपनी अभिनेत्री वाइफ रानी मुखर्जी संग करण जौहर के घर उनसे मिलने पहुंचे, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं!

loksabha election banner

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बारे में आप जानते ही हैं कि उन्होंने लगभग चार साल के ब्रेक के बाद हाल ही में ‘हिचकी’ फ़िल्म से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है। दरअसल, बेटी आदिरा के जन्म के बाद रानी ने फ़िल्मों से ब्रेक ले रखा था। गौरतलब है कि उन्होंने साल 2014 में फ़िल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। आदित्य चोपड़ा यशराज फ़िल्म्स के सर्वेसर्वा हैं और साथ ही वो यशराज स्टूडियो के सह-संस्थापक भी है। यशराज के बैनर तले कई बेहतरीन फ़िल्में लगातार बनती रही हैं। बहरहाल, आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी एक ही कार से करण जौहर के घर पहुंचे थे। आप देख सकते हैं इस मौके पर रानी मुखर्जी कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं। 

यह भी पढ़ें: मंदिरा बेदी विदेश में मना रही हैं छुट्टियां, उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

गौरतलब है कि आदित्य चोपड़ा के बैनर तले ही बनी थी रानी मुखर्जी की फ़िल्म ‘हिचकी’। ज़ाहिर है यह उनकी होम प्रोडक्शन फ़िल्म थी! यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर भी एक कामयाब फ़िल्म मानी गयी साथ ही फ़िल्म क्रिटिक्स ने भी इस फ़िल्म की काफी तारीफ की। बहरहाल, दूसरी तस्वीर में आप आदित्य चोपड़ा को देख सकते हैं। आदित्य की यह तस्वीर इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि अमूमन वो पब्लिक प्लेस पर बहुत कम ही नज़र आते हैं और आम तौर पर हर फ़िल्मी पार्टी या इस तरह के किसी इवेंट से वो गायब ही रहते हैं। मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा शुरुआत से ही मीडिया के कैमरों से दूर रहे हैं। यह दूरी उन्होंने लंबे समय से बना कर रखी है। पैपराजी भी उन्हें पसंद नहीं है और अभी तक बहुत कम बार उन्हें कैमरे में कैद किया जा सका है।आदित्य अपने काम के बाद अपना ज़्यादातर समय घर पर ही रहना पसंद करते हैं। रानी मुखर्जी कई बार उनकी इस आदत के लिए उनकी तारीफ कर चुकी हैं। बहरहाल, इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वो किसी गहरी सोच में खोये हुए लग रहे हैं! 

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की यह जोड़ी बॉलीवुड के सबसे पावरफुल जोड़ियों में से गिनी जाती है। बता दें कि इन दोनों के लव अफेयर्स पर भी बहुत बातें मीडिया के सामने नहीं आ सकी थीं। दोनों ने शादी भी देश से बाहर इटली जाकर की थी, जहां कुछ चुनिंदा मेहमान ही इनकी शादी में शामिल हुए थे। बहरहाल, आप देख सकते हैं कार की पिछली सीट पर आदित्य और रानी मुखर्जी बेहद रिलैक्स नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया कमबैक के लिए तैयार, पढ़िये उनसे ये ख़ास बातचीत

बता दें कि यह दोनों करण जौहर से मिलने उनके घर पहुंचे थे। करण बॉलीवुड के एक बड़े और कामयाब फ़िल्म निर्माताओं में से एक हैं। करण रानी मुखर्जी के अच्छे दोस्तों में भी शामिल हैं। करण ने रानी मुखर्जी के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी यादगार फ़िल्में भी बनाई हैं। तो क्या आदित्य, रानी और करण की इस मुलाकात से यह कयास लगाया जा सकता है कि ‘हिचकी’ के बाद रानी अपनी अगली फ़िल्म करण जौहर के साथ करती नज़र आने वाली हैं? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.