Move to Jagran APP

Adipurush: 400 करोड़ में बनकर तैयार होगी प्रभास-सैफ अली ख़ान की ‘आदिपुरुष’, जानें पूरी डिटेल

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास ने बाहुबली के जरिए दर्शकों को दिल पर ऐसी छाप छोड़ी है कि अब लोगों के उनकी अगली फिल्म का बसेब्री से इंतज़ार रहता है। पिछले साल प्रभास की ‘साहो’ रिलीज़ हुई थी जिसने पर्दे अच्छी ख़ासी कमाई की थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 04:28 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 04:35 PM (IST)
Adipurush: 400 करोड़ में बनकर तैयार होगी प्रभास-सैफ अली ख़ान की ‘आदिपुरुष’, जानें पूरी डिटेल
Photo Credit- Prabhas Offcial Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास ने 'बाहुबली' के जरिए दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि अब लोगों को उनकी अगली फिल्म का बसेब्री से इंतज़ार रहता है। पिछले साल प्रभास की ‘साहो’ रिलीज़ हुई थी जिसने पर्दे पर अच्छी ख़ासी कमाई की थी,फिल्म का बजट था 350 करोड़, लेकिन फिल्म ने ओवरऑल अपने बजट से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब प्रभास जल्द ही ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' में नज़र आने वाले हैं। सुनने में आ रहा है कि प्रभास की इस फिल्म का बजट भी बहुत बड़ा होने वाला है। पिंकविला की खबर के मुताबिक ‘आदिपुरुष’ 350 से 400 करोड़ के बजट में बनेगी।

loksabha election banner

फिल्म के डायेक्टर ओम राउत ने वेबसाइट से बातचीत में बताया, ‘मैंने पिछले दिनों इस पर रिसर्ज की थी और ऐसा करने के लिए लॉकडाउन ने मेरी बहुत मदद की। ‘आदिपुरुष’ को लेकर जैसी स्क्रिप्ट मेरे दिमाग में थी, आदिपुरूष वैसी ही बनकर तैयार हुई है। मैंने एक साल पहले ही इसे लिखकर रख लिया था, लेकिन अब हमने इसमें फिर से काफी सारे चेंज किए हैं। 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' की सुपर सक्सेस के बाद लोग ‘आदिपुरुष’ में भी ऐसे विजुअल्स देखना चाहेंगे। वहीं इस वक्त प्रभास भारत के सबसे बड़े सुपर स्टार हैं। इसलिए जब हमने उन्हें फिल्म के बारे बताया तो वो बहुत खुश हुए। उनसे बेहतर हीरो हमें मिल ही नहीं सकता था’।

एक सूत्र ने वेबसाइट से बातचीत में बताया, ‘ऐसे वक्त में जब लोग अपने प्रोडक्शन और बजट में कटौती कर रहे हैं ओम राउत और भुषण कुमार (फिल्म के प्रोड्यूसर) कुछ बड़ा करने का ख्वाब देख रहे हैं। ये फिल्म सबसे बड़ी भारतीय फिल्म होगी जो कोविड 19 के बाद थिएटर्स में रिलीज़ होगी। इसमें जिस तरह के VFX का इस्तेमाल किया जा रहा है वो आपने किसी भी भारतीय फिल्म में पहले कभी नहीं देखा होगा। इसलिए इस फिल्म का बजट भी 350-400 करोड़ा का होगा’। आपको बता दें आदिपुरूष में प्रभास के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में होंगे जो नेगेटिव किरदार में दिखेंगे। फिल्म 2022 में कई भाषाओं जैसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

Celebrating the victory of good over evil! #Adipurush @omraut @bhushankumar @vfxwaala @rajeshnair29 @tseriesfilms @retrophiles1 @tseries.official #TSeries

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.