Move to Jagran APP

Adipurush Box Office Record: अमेरिका में चला प्रभास का जादू, विवादों के बीच आदिपुरुष ने बना डाला ये रिकॉर्ड

Adipurush Box Office Record पूरे देश में मचे इस बवाल के बीच आदिपुरुष ने विदेश की सरजमीं पर एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। प्रभास का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है आदिपुरुष ने बड़ा कीर्तिमान स्थापित किया है। फिल्म ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 8वें दिन 3 मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री कर ली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 25 Jun 2023 09:55 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2023 09:55 AM (IST)
Adipurush Box Office Record Prabhas magic in America amidst controversies

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Box Office Record: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष को लेकर को देश में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। संवाद पर आपत्ति के बाद इसे बादल भी दिया गया, लेकिन दर्शकों की नाराजगी जस की तस बनी हुई है। देश में मचे इस बवाल के बीच आदिपुरुष ने विदेश की सरजमीं पर एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। प्रभास की फिल्म ने बड़ा कीर्तिमान स्थापित किया है।  रिपोर्ट्स के अनुसार आदिपुरुष ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 8वें दिन 3 मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री कर ली है।

loksabha election banner

प्रभास का चला जादू 

बता दें कि अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने वाली ये चौथी फिल्म है। आदिपुरुष, प्रभास की चौथी एसी फिल्म है जिसने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस से 3 मिलियन डॉलर से ज्यादा कमाई की है। इससे पहले प्रभास की बाहुबली सीरीज की दोनों ही फिल्में,बाहुबली 1, बाहुबली 2, साहो और अब आदिपुरुष ने 3 मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री की है। इसके साथ ही अमेरिकी बॉक्स ऑफिस के  मिलियन डॉलर क्लब में तीन एंट्री के साथ प्रभास ने रिकॉर्ड बनाया है।

अमेरिका में बनाया रिकॉर्ड

आदिपुरुष को रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं औ फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की गई है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 9वें दिन 5.25 करोड़ का कलेक्शन किया है और इसके साथ ही इसकी टोटल कमाई पहुंच गई है 268.55 करोड़। दुनियाभर की बात करें तो इसने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बजट पर नजर डालें तो ये 500 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनी है, ऐसे में 9 दिनों में ये कमाई नाकाफी लग रही है।

अभी भी विवादों में घिरी है आदिपुरुष

हाल ही में मेकर्स ने आदिपुरुष के विवादित संवाद में बदलाव किए, लेकिन फिर भी लोगों का गुस्सा मनोज मुंतशिर और ओम राउत के खिलाफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट का ट्रेंड चल रहा है और सेलेब्स भी इन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.