रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता आदिल हुसैन ने कहा है कि भारतीय समाज में पैसे देकर महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने और उन्हें पैसे के माध्यम से खरीदने की सोच बहुत ही छोटी है और इसे बदलने की आवश्यकता है।

आदिल हुसैन जल्द ही फिल्म लव सोनिया में नज़र आने वाले हैं। जागरण डॉट कॉम से बातचीत में आदिल हुसैन ने यह भी कहा कि यह जो सोच है कि एक व्यक्ति चार शादियां कर सकता है और पहली तीन बीवियों के होने के बाद भी, यह गलत है। महिलाओं को इस प्रकार का कोई अधिकार नहीं है, यह बात भी गलत है। इस मौके पर आदिल हुसैन ने मेघालय में आ रहे कानून को भी गलत बताया जिसमें खांसी जाति महिलाओं को सिर्फ खांसी पुरुषों से ही शादी करने की इजाजत है जबकि वहां के पुरुषों को बाहर की महिलाओं से भी शादी करने की अनुमति है। आदिल हुसैन की फिल्म लव सोनिया में फ्रीडा पिंटो और रिचा चड्ढा ने भी काम किया है। महिलाओं को देह व्यापार में धकेलने पर आधारित है फिल्म का निर्देशन तबरेज नूरानी ने किया है। फिल्म में बताया गया है कि किस प्रकार सोनिया को उस घिनौने दलदल में भेजा जाता है जहां पर उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है। यह फिल्म 17 साल की एक लड़की के संघर्षों की कहानी है, जिसने अपनी बहन को यौन व्यापार से बचाने के लिए अपना जीवन जोखिम में डाल दिया।

इस फिल्म को भारत, हांगकांग और लॉस एंजिल्स में शूट किया गया है। मृणाल ठाकुर सोनिया की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म में मनोज बाजपेई भी हैं और डेमी मूर व मार्क डुप्लेस भी । मृणाल ठाकुर और रिया सिसौदिया को इस फिल्म से लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दें कि, कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकीं मृणाल ठाकुर इस फिल्म के अलावा रितिक रोशन के साथ फिल्म 'सुपर 30' में उनकी नायिका के तौर पर काम कर रही हैं। मृणाल कहती हैं कि लव सोनिया उन लड़कियों की कहानी है, जो विक्टिम रही हैं, और काफी स्ट्रगल झेला है. ह्यूमन ट्रेफिकिंग को लेकर एक अलग अंदाज़ में बनी है और फिल्म रियलिस्टिक है. मुझे लगता है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आनी चाहिए. फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: OMG ! इतने हजार लोग तैयार कर रहे हैं रजनीकांत- अक्षय कुमार की झलक

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप