Move to Jagran APP

Sherlyn Chopra को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी बड़ी राहत, एक्ट्रेस पर लगे हैं इंटरनेट पर अश्लील वीडियो पोस्ट करने के आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को सोमवार बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अभिनेत्री के खिलाफ इंटरनेट पर सार्वजनिक तौर पर अश्लील कंटेंट पोस्ट करने का आरोप है। इस मामले में कोर्ट ने शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत दे दी है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 10:35 AM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 10:35 AM (IST)
Sherlyn Chopra को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी बड़ी राहत, एक्ट्रेस पर लगे हैं इंटरनेट पर अश्लील वीडियो पोस्ट करने के आरोप
बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा , Instagram : sherlyn__chopra_fanclub

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को सोमवार बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अभिनेत्री के खिलाफ इंटरनेट पर सार्वजनिक तौर पर अश्लील कंटेंट पोस्ट करने का आरोप है। इस मामले में कोर्ट ने शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत दे दी है। बीते साल अश्लील कंटेंट मामले में मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने अभिनेत्री के खिलाफ महिला अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओ के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।

loksabha election banner

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार इस एफआईआर को रिटारर्ड कस्टम ऑफिसर मधुकर केनी की शिकायत के बाद दर्ज किया गया था। वहीं इस मामले के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई के एक सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन वहां से उन्हें कोई सहयोग नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट जाने का फैसला किया। जहां कोर्ट ने शर्लिन चोपड़ा को इस शर्त पर अग्रमि जमानत दी है कि वह भविष्य में साइबर सेल में नियमित तौर पर हाजिरी लगाने जाएंगी। इस मामले की अगली सुनवाई 23 मार्च को होगी।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने आदेश दिए हैं कि शर्लिन चोपड़ा उनके खिलाफ दर्ज मामले की जांच कर रहे ऑफिसर के समक्ष 15, 16 और 17 मार्च को हाजिर होगीं। अगर अभिनेत्री को मामले में गिरफ्तार किया जाता है तो उन्हें 25 हजार रुपये के पर्सनल बॉन्ड और एक या दो जमानती पर ही राहत मिलेगी। आपको बता दें कि पिछले साल रिटारर्ड कस्टम ऑफिसर मधुकर केनी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मुंबई पुलिस की साइबर सेल में अश्लील कंटेंट पोस्ट करने को लेकर शिकायत दर्ज की थी।

मधुकर केनी ने अपनी शिकायत में कहा था कि शर्लिन चोपड़ा फ्री वेबसाइट्स पर अश्लील कंटेंट पोस्ट करती हैं जो गलत है। उन्होंने शिकायत में कहा था कि अगर गूगल पर शर्लिन चोपड़ा का नाम डाला जाए तो अश्लील वीडियो आते हैं। इसके बाद उन्होंने कुछ वीडियोज डाउनलोड कर साइबर सेल को सौंपे थे। वहीं इस पूरे मामले में शर्लिन चोपड़ा के वकील ने उनका पक्ष रखते हुए कहा है कि अभिनेत्री ने किसी को भी इस बात की अनुमति नहीं दी है कि उनके आर्टिकल्स को पब्लिश करे। जिस वीडियो की बात की जा रही है वह सब चुराए हुए हैं।

वकील ने साथ में यह भी कहा कि शर्लिन चोपड़ा इस पूरे मामले की जांच में पुलिस की पूरी तरह से सहायता करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड अंदाज और बयानों के लिए जानी जाती है। बहुत बार वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं। शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.