Move to Jagran APP

एक्ट्रेस शर्मिला मांड्रे भीषण दुर्घटना में हुईं घायल, लॉकडाउन में दोस्त के साथ जॉयराइड पर निकली थीं

Actress Sharmiela Mandre Road Accident एक्ट्रेस शर्मिला मांड्रे की कार उस वक्त दुर्घटनाग्रस्त हो गई है जब वो अपने दोस्त के साथ रात में घूमने निकली थीं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 08:59 AM (IST)
एक्ट्रेस शर्मिला मांड्रे भीषण दुर्घटना में हुईं घायल, लॉकडाउन में दोस्त के साथ जॉयराइड पर निकली थीं
एक्ट्रेस शर्मिला मांड्रे भीषण दुर्घटना में हुईं घायल, लॉकडाउन में दोस्त के साथ जॉयराइड पर निकली थीं

नई दिल्ली, जेएनएन। कन्नड़ एक्ट्रेस शर्मिला मांड्रेस बेंगलरु में भीषण कार एक्सीडेंट में घायल हो गई हैं। यह दुर्घटना उस समय हुआ जब शर्मिला की गाड़ी शहर के वसंतनगर में अंडरब्रिज पर एक रेलवे पिलर से टकरा गई। दुर्घटना के वक्त का में एक्ट्रेस के साथ उनका एक दोस्त भी था। शनिवार को हुए एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस के बाद कई सवाल भी उठ रहे हैं, क्योंकि अभी पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है और लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा गया है।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, अब एक्ट्रेस और उनके दोस्त लोकेश वसंत पर रैश और लापरवाही से गाड़ी चलाने और एडीएमए एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस और उनका दोस्त जॉयराइड के लिए निकले थे। एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) रविकांत गौड़ा ने बताया कि एक जगुआर कार का रेलवे अंडर ब्रिज के बास एक्सीडेंट हो गया था।

 

View this post on Instagram

Throwback video to when I was on a beach ... 🏝 With all thats going on we definitely need some throwback positive vibes #beachlife #takemeback

A post shared by SHARMIELA MANDRE💓🌸🌼 (@sharmielamandre) on

पुलिस ने बताया कि जब जांच की गई थी तो पता चला कि लोकेश वसंत, शर्मिला मांड्रे को फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है, 'हमनें स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। अभी लॉकडाउन लगा हुआ है। हम जांच कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन क्यों किया गया। वे जॉय राइड के लिए आए थे, जो अपराध है। हम एनडीएमए एक्ट के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।'

 

View this post on Instagram

Everyday is a new chapter of your life . When you wake up you have a choice. Choose love. Choose happiness. Choose kindness. Choose light . Choose to be a better version of yourself 🤎🤍🖤🤎

A post shared by SHARMIELA MANDRE💓🌸🌼 (@sharmielamandre) on

कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शर्मिला मांडरे के पास लॉकडाउन पास भी नहीं था। हालांकि, अभी एक्ट्रेस की तबीयत ज्यादा खराब है और वो अस्पताल में भर्ती है। बता दें कि एक्ट्रेस ने एक अभिनेत्री के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है और वो बिग बॉस कन्नड़ में भी प्रतिभागी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.