मुंबई। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत का विरोध जारी है। करणी सेना और कई राजपूत संगठन फिल्म को रिलीज़ न होने देने की धमकी दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने इस विरोध पर अपना गुस्सा जताया है।

फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। फिल्म मेकर्स द्वारा सबसे पहले फिल्म के नाम को पद्मावती से पद्मावत कर दिया गया। इसके बाद फिल्म के प्रसिद्ध गीत घूमर में भी वीएफएक्स के जरिए काफी बदलाव किए गए। इसके बाद भी विरोध की आग ठंडी नहीं हुई और लगातार करणी सेना और राजपूत संगठनों का फिल्म को लेकर विरोध जारी है। एेसी स्थित में बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रसिद्ध रेणुका शहाणे ने इस विरोध के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट किया है। उन्होंने कुछ लिखा नहीं है बस कुछ फोटो शेयर की है जिसमें एक फोटो में पद्मावती विरोध नज़र आ रहा है। वहीं, बाकी तीन तस्वीरों में उन्होंने हाथों में एक पोस्टर लिया हुआ है। एक पर लिखा है रेप बैन, दूसरे पर यौन शोषण बैन और तीसरे पर भ्रूण हत्य बैन लिखा हुआ है। इसके साथ उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ सिर्फ गुस्से वाली स्माइली लगाई है।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावत' विरोध की आग ठंडी करने के लिए रणवीर सिंह ने खेला ये दांव

आपको बता दें कि, पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज़ होना है। हाल ही में भंसाली की गुजारिश पर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैड मैन को 9 फरवरी को रिलीज़ करने का एेलान किया था। पहले पद्मावत और पैड मैन एक ही दिन मतलब 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब एेसा नहीं होगा। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस