नई दिल्ली। नरगिस फाखरी कुछ ही दिनों पहले अमेरिका से लौटीं हैं। इन दिनों वह रितेश देशमुख के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैंजो' का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं। लेकिन भारत आते ही उनके साथ एक बड़ा धोखा हो गया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

नरगिस फाखरी के क्रेडिट कार्ड से किसी ने 6 लाख रुपये की शॉपिंग की है। इसकी जानकारी नरगिस को तब मिली, जब उनके मोबाइल पर बैंक का मैसेज आया। मैसेज देखते ही नरगिस के होश उड़ गए, क्योंकि उन्होंने कोई खरीदारी की ही नहीं थी। नरगिस को कुछ समय में नहीं आ रहा था, इसके बाद किसी ने उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी।

नरगिस फाखरी ने मराठी क्यों सीखी, वजह जान चौंक जाएंगे!

जूहू पुलिस स्टेशन ने नरगिस ने अपनी शिकायत दर्ज कराई है। नरगिस ने पुलिस को बताया कि उनके क्रेडिट कार्ड से 9062 डॉलर खर्च किए गए हैं। मंगलवार की रात नरगिस ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है।

रक्षाबंधन विशेष: बॉलीवुड के इन सॉन्ग्स में छलकता बहन का प्यार

मुंबई के एक अखबार की खबर के मुताबिक, पुलिस ने आईपीसी की धारा और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया, 'मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी कुछ कह पाना संभव नहीं है। ये मामला डाटा चोरी का नजर आ रहा है। ट्रांजैक्शन डॉलर में हुई है, इसलिए ये मामला भारत से बाहर का लगता है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि शॉपिंग कहां की गई है। इसके अलावा भी कई जानकारी जुटाने में हम लगे हुए हैं।'

बता दें कि नरगिस फाखरी जब से भारत आई हैं, तब से लाइम लाइट में हैं। कभी उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर, तो कभी 'बैंजो' की प्रमोशन को लेकर। अब क्रेडिट कार्ड फ्रॉड को लेकर नरगिस चर्चा में हैं।

Posted By: Tilak Raj