Move to Jagran APP

Angreji Medium Film: तैमूर अली खान के लिए करीना कपूर ने फिल्‍म की शूटिंग टाली, मई की जगह टीम से जुड़ेंगी जून में

Angreji Medium Filmकरीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान के साथ समय बिताने के लिए फिल्‍म की शूटिंग टाल दी है। अब वह मई की बजाय टीम से जून में जुड़ेंगी और शूटिंग शूरू करेंगी।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 11:43 AM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 05:49 PM (IST)
Angreji Medium Film: तैमूर अली खान के लिए करीना कपूर ने फिल्‍म की शूटिंग टाली, मई की जगह टीम से जुड़ेंगी जून में

नई दिल्‍ली, जेएनएन। इरफान खान की अपकमिंग फिल्‍म अंग्रेजी मीडियम तय समय समय पर शायद पूरी नहीं हो पाएगी। इस बात को लेकर फिल्‍म मेकर्स बेहद परेशान हैं। दरअसल, फिल्‍म में फीमेल लीड रोल निभाने वाली अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने हिस्‍से की शूटिंग टाल दी है। ऐसे में फिल्‍म के पर्दे पर आने में भी देरी की संभावना बढ़ गई है।

loksabha election banner

कैंसर से जंग लड़कर वापस लौटे इरफान खान इन दिनों राजस्‍थान के उदयपुर में फिल्‍म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्‍म उनकी पहले आई हिंदी मीडियम का दूसरा पार्ट कहा जा रहा है। फिल्‍म के सेट से खबर आई है कि करीना कपूर ने अपने हिस्‍से की शूटिंग अभी टाल दी है।

खबरों के मुताबिक अभी तक वह फिल्‍म गुडन्‍यूज और एक मैग्‍जीन के लिए फोटोशूट में बिजी थीं। ऐसे में वह बेटे तैमूर को टाइम नहीं दे पा रही थीं। अब तैमूर की प्‍लेग्रुप की छट्टियां भी हो गई हैं। ऐसे में करीना कपूर ने अगले सप्‍ताह से अंग्रेजी मीडियम के लिए होने वाली अपनी शूटिंग को टाल दिया है। बताया जा रहा है कि वह अब मई की बजाय जून में टीम से जुड़ेंगी।

 

View this post on Instagram

A post shared by kareena k khan offical🔵 (@kareenakapoorkhanoffi) on

माना जा रहा है कि ऐसे में तय शिड्यूल बिगड़ेगा और चीजें इधर से उधर हो जाएंगी। इसका असर फिल्‍म की टाइमिंग पर भी पड़ेगा। नतीजतन फिल्‍म के अपने तय समय में पूरा होने पर संकट का साय मंडरा सकता है। बता दें कि फिल्‍म में लीड रोल करने वाले दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान इन दिनों राजस्‍थान के उदयपुर में शूटिंग कर रहे है। यहीं पर करीना कपूर को भी उनके साथ शूटिंग करनी थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by kareena k khan offical🔵 (@kareenakapoorkhanoffi) on

फिल्‍म इरफान चंपक के किरदार में दिखाई देंगे, जो एक मिठाई की दुकान के मालिक हैं। करीना कपूर फिल्‍म में पुलिस आफिसर के किरदार में नजर आएंगी। होमी अदजानिया के निर्देशन में फिल्‍म की शूटिंग चल रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.