नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस दीया मिर्जा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर वह अपने लाइफ की झलकिया फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। दिया ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता भी हैं। यह फोटो उस समय की है जब दीया, प्रियंका और लारा ने नेशनल और इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट का ताज जीता था।

फोटो साल 2000 की है, जिसमें तीनों एक्ट्रेसेज ने विनर्स का टैग पहना हुआ है और बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। लारा दत्ता ने मिस इंडिया यूनिवर्स, प्रियंका चोपड़ा ने मिस इंडिया वर्ल्ड और दीया मिर्जा ने मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का टैग पहना है। फोटो में तीनों ने ब्लैक ड्रेस और हाई हील्स पहनी हुई हैं। प्रियंका और दीया के बाल खुले हैं, जबकि लारा ने बन बनाया हुआ है। तीनों बहुत ही स्टाइलिश लग रही हैं। इस थ्रोबैक पिक्चर को शेयर करते हुए दीया ने लिखा, 'प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ साल 2000 में वापस जाते हुए।'

वहीं, लारा दत्ता ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'सपनों को दिल में भरे तीन लड़कियां, जो एक-दूसरे का सहारा बने हुए थे।' लारा के अलावा एक्ट्रेस गुल पनाग, अदिति राव हैदरी, संयमी खेर, शक्ति मोहन और रहुल देव ने भी हार्ट इमोजी बनाकर तीनों को एप्रिशिएट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

एक ही साल में तीनों ने इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी जीता था

इस खिताब को जीतने के बाद तीनों ही इंटरनेशनल लेवल पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चली गईं और वहां पर भी पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन किया था। लारा ने मिस यूनिवर्स का ताज, प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज और दिया मिर्जा ने मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल का ताज अपने नाम किया था। साल 2000 में ही इन तीन अभिनेत्रियों ने अलग-अलग कैटेगरी में ये खिताब जीते थे। बता दें कि दिया मिर्जा कुछ महीने पहले ही  मां बनी हैं और अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। वहीं, लारा दत्ता अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बेलबॉटम में अक्षय कुमार के साथ नजर आयी थीं। प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जी ले जारा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी होंगी।  

Edited By: Vaishali Chandra