Move to Jagran APP

Vidya Balan ने बताया किस वजह से शादीशुदा जिंदगी हो जाती है 'भयानक', बोली- 'अगर आप अपने पार्टनर को...'

विद्या बालन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। अब वह अपनी शादीशुदा जिदंगी के बारे में खास बातें बताने की वजह से सुर्खियों में हैं। विद्या बालन ने बताया है कि एक शादी को चलाने के लिए क्या करना जरूरी है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 10:35 AM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 10:35 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन, Instagram : balanvidya

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। अब वह अपनी शादीशुदा जिदंगी के बारे में खास बातें बताने की वजह से सुर्खियों में हैं। विद्या बालन ने बताया है कि एक शादी को चलाने के लिए क्या करना जरूरी है। उन्होंने कहा है कि किसी के लिए अपने पति या पत्नी को हल्के में लेना आसान है लेकिन यह एक बहुत ही भयानक बात है।

loksabha election banner

विद्या बालन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारी बातें की हैं। उन्होंने शादीशुदा जिंदगी को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। विद्या बालन ने कहा है कि शादी की चिंगारी उस समय खत्म हो जाती है अगर आप अपने पार्टनर को हल्के में लेना शुरू कर देते हो।

विद्या बालन ने कहा, 'शादी में बहुत सारे काम शामिल होते हैं, मैं सहमत हूं क्योंकि आप एक ऐसे व्यक्ति के साथ रह रहे हैं जिसके साथ आप बड़े नहीं हुए हैं। आपके लिए इतना आसान है कि आप उसे हल्के में ले सकते। ऐसा होना एक भयानक बात है। इससे शादी की चिंगारी खत्म हो जाती है। इन आठ वर्षों में मैंने जो कुछ भी देखा है, वह यह है कि आपको सामने वाले को हल्के में नहीं लेना चाहिए और इसलिए यह खुशी की बात है'।

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'यदि आप वहां से फिसलते हैं, तो यह उतना रोमांचक नहीं होता है बस सांसारिक हो जाता है। मुझे उस काम से प्यार है जिसे शादी को मजबूत और रोमांचक बनाए रखने के लिए जरूरी है'। सोशल मीडिया पर विद्या बालन के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। वहीं इसके अलावा विद्या बालन ने यह भी खुलासा किया की उन्हें अपने बढ़ते वजन की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ा था, जोकि उनके लिए एक मुश्किल दौर था।

विद्या बालन ने साल 2011 में आई फिल्म द डर्टी पिक्चर में साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। इस किरदार को करने के लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाना पड़ा था। इस फिल्म के बाद विद्या बालन के वजन की काफी चर्चा हुई और उन्हें लंबे समय तक ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। अब अपने वजन की वजह से ट्रोल होने पर विद्या बालन ने कहा है कि एक समय ऐसा था जब वह अपने शरीर से नफरत करने लगी थीं, क्योंकि वह इसको स्वीकार नहीं कर पा रही थीं। अभिनेत्री ने कहा कि उनका बढ़ा वजन नेशनल मुद्दा बन गया था। हालांकि धीरे-धीरे वह इस समस्या से उबरीं और उन्हें अब इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या बोलते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.