नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता सनी देओल फिलहाल बड़े पर्दे से दूर चल रहे हैं। सनी देओल के फैंस उनका पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब दिग्गज अभिनेता के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। दरअसल सनी देओल ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। जिसको जानने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइडेट हो गए हैं।

सनी देओल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर पर '2' लिखा है। इसके साथ ही लिखा है, 'कथा जारी है।' इस पोस्टर को शेयर करते हुए सनी देओल ने खास ट्वीट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'कल सुबह 11 बजे कुछ बहुत ही खास और मेरे दिल के करीब की घोषणा करने वाला हूं।'

सनी देओल के इस ट्वीट ने उनके फैंस की उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है। जिसके बाद से बहुत से फैंस उनकी पिछली किसी फिल्म के सीक्वल से जोड़कर देख रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सनी देओल की यह आनी वाली फिल्म उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर- एक प्रेम कथा' का सीक्वल होगी, क्योंकि उनकी फिल्म की टैग लाइन 'एक प्रेम कथा' थी।

Khiladi Vi¢ky ने सनी देओल के ट्वीट पर कमेंट लिखा, 'गदर 2, एक्साइटेड पाजी।' Punit Kharra Pk ने लिखा है, 'इतिहास दोहराया जा रहा है, गदर 2।' Bhaskar Agnihotri ने लिखा, 'गदर 2, सर और टीम को ढेर सारी बधाई।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सनी देओल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही अभिनेता का ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म 'गदर- एक प्रेम कथा' साल 2001 में आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अमीषा पटेल और अमरीश पुरी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। 'गदर- एक प्रेम कथा' उस साल सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। बात करें सनी देओल के अन्य वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही आर बाल्की की मोस्ट अवेटेड आगामी साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे।

इस फिल्म बीते दिनों घोषणा की गई है। इस फिल्म के पोस्टर को सनी देओल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साइकोलोजिकल थ्रिलर में सनी देओल फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं। सनी देओल के अलावा फिल्म में साउथ के सुपर स्टार दुलकर सलमान, अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट लीडस रोल में नजर आने वाले हैं। 

Edited By: Anand Kashyap