Move to Jagran APP

अभिनेता मनीष पॉल ने की स्मृति ईरानी से मुलाकात, फोटो शेयर कर लिखा- ‘चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं’

बुधवार को अभिनेता मनीष पॉल ने मोदी सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर स्मृति ईरानी से मुलाकात की है। अपनी मुलाकात की तस्वीरें को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने बताया कि स्मृति ईरानी ने उन्हें पीने के लिए चाय की जगह काढ़ा दिया।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 03:35 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 03:35 PM (IST)
अभिनेता मनीष पॉल ने की स्मृति ईरानी से मुलाकात, फोटो शेयर कर लिखा- ‘चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं’
Actor Maniesh Paul met Smriti Irani. photo source @manieshpaul instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से लोगों की जीवन शैली में काफी हद तक बदलाव हो चुके हैं। साथ ही घर आए मेहमान के स्वागत का भी तरीका बदल चुका है। इस बारे में बॉलीवुड कलाकार मनीष पॉल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है।

loksabha election banner

बुधवार को अभिनेता मनीष पॉल ने मोदी सरकरा में कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो स्मृति ईरानी के साथ मुस्कुराते हुआ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘इस प्यारे काढे के धन्यवाद स्मृति मैम। क्या टाइम आ गया है... चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं! लेकिन मुझे हमेशा की तरह गर्म रखने के लिए धन्यवाद।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

उन्होंने आगे लिखा, ‘तस्वीरें लेने के लिए मास्क हटा दिया था। मैं आप सभी लोगों से बहुत प्यार करता हूं।’ हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपने बेटे के साथ टाइम बीता देख रहे हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है।

उन्होंने लिखा, ‘मेरा छोटा सा बेटा 5 साल का हो गया। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं युवान... आप कितने अद्भुत लड़के में बदल रहे हों... प्यार करने वाले, देखभाल, दयालु... जिस तरह से आप मेरे जैसे अपने बालों के दीवाने हो।’ अभिनेता ने आगे लिखा, ‘बंदूकें, फिल्में, संगीत, फुटबॉल, क्रिकेट और परेशान करने वाली मां, और भी बहुत सारी रूचियां हैं जो आपके और मेरे बीच मिलती हैं। हमेशा खुश रहो मेरे बेटे।’

आपको बात दें कि मनीष ने अपने करियर की शुरूआत रेडियो सिटी के आरजे के रूप में की थी। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरूआत टीवी शो घोस्ट बना दोस्त से की थी। इसके बाद उन्होंने तमाम सीरिल्यस में छोटे-बडे किरदार निभाएं। लेकिन मनीष को पहचान जी टीवी के शो सारे गामापा छोटे उस्ताद से मिली।

इस शो में उन्होंने बतैर होस्ट काम किया था, जिसके बाद अभिनेता ने डीआईडी लिटिल चैंप्स, झलक दिखला जा जैसे शोज को होस्ट किया था। अभिनेता मनीष पॉल ने फिल्म मिकी वायरस में बतौर लीड एक्टर काम किया है। इस फिल्म उनके साथ अभिनेत्री एली अवराम ने भी अहम किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.