नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड के अभिनेता, गायक और सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण बीते कुछ समय से अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने बीते महीने बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल से शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों ने एक दूसरे को करीब 10 सालों तक डेट किया था। इन दोनों की प्रेम काफी रोचक रही है। इस बात का खुलासा खुद आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने इंडियन आइडल के सेट पर किया है।

हाल ही में इंडियन आइडल में फैमिली स्पेशल एपिसोड हुआ। इस एपिसोड में आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल, पिता उदित नारायण और मां दीपा नारायण के साथ पंहुचे। इस एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो भी सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि शो की जज नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल से उनकी प्रेम कहानी के बारे में पूछती।

इस पर श्वेता अग्रवाल ने कहती हैं कि उन दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में आई फिल्म शापित में हुई थी। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि आदित्य नारायण उन्हें मनाने में काफी इंतजार करना पड़ा और उनके लिए मुश्किल भी रहा था। श्वेता अग्रवाल ने कहा, 'इन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी थी।' इस पर आदित्य कहते हैं, 'मेरे लिए पहली नजर का प्यार था। मुझे कहीं न कही अंदर से एक आवाज आ गई थी कि बॉस ये ही है, समझ जाओ। जितना जल्द समझ सको। आपके लिए अच्छा है।'

आदित्या नारायण ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनकी प्रेम कहानी में मां दीपा ने अहम रोल निभाया था। उन्होंने कहा, 'शुरुआत में इन्होंने (श्वेता अग्रवाल) मुझे बहुत प्यार से, विनम्रता से कई बार रिजेक्ट किया। और मुझे अपनी मां को शुक्रिया बोलना चाहिए। एक दिन मम्मी ने बोला अगली बार जब श्वेता से मिलो तो तुम फोन कर देना मुझे। इसके बाद फोन पर एक दिन मेरी मां ने श्वेता को बोला कि आदित्य के साथ डेट पर जाओ।'

सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल से जुड़ा आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की प्रेम कहानी का यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रही है। इन दोनों के फैंस भी प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल बीते दिसंबर में एक-दूसरे से शादी की थी। इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी।  

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप