Move to Jagran APP

Amit Sadh's Covid-19 Test: 'ब्रीद' में अभिषेक बच्चन के को-स्टार रहे अमित साध ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, जानें- रिजल्ट

Amit Sadhs Covid-19 Test अब अमित साध ने भी अपना कोविड-19 टेस्ट कराया है। अच्छी बात है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:19 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 08:38 AM (IST)
Amit Sadh's Covid-19 Test: 'ब्रीद' में अभिषेक बच्चन के को-स्टार रहे अमित साध ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, जानें- रिजल्ट

 नई दिल्ली, जेएनएन। Amit Sadh's Covid-19 Test: अमिताभ बच्चन और उनके बेट अभिषेक बच्चन समेत परिवार में कुल 4 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इसके बाद उनके संपर्क में आए लोग भी अपने आप को लेकर चिंतित हो गए हैं। इनमें से एक हैं अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज 'ब्रीदः इनटू द शैडोज़' के को-स्टार अमित साध। अब अमित साध ने भी अपना कोविड-19 टेस्ट कराया है। अच्छी बात है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

loksabha election banner

कोविड-19 रिपोर्ट के निगेटिव आने की जानकारी अमित साध ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उन्होंने लिखा, 'आपकी प्रर्थानाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद। मुझे इस वक्त यह बातते हुए खुशी हो रही है कि मैं निगेटिव हूं। वे सभी लोग, जो इससे जूझ रहे हैं, उनके लिए मैं प्रर्थाना कर रहा हूं। लव यू। संगठन में शक्ति है।'

गौरतलब है कि इससे पहले अमित साध ने अभिषेक साथ काम करने को लेकर भी एक बयान दिया था। उन्होंने बताया था कि उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ कभी डब नहीं किया है। उन्होंने लिखा था, 'मैं और मेरा परिवार कोरोना का टेस्ट करा रहे हैं। हम सब तनावग्रस्त हैं। यह शायद मेरे लिए बात करने का सही समय नहीं है लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं, अभिषेक और मैंने कभी एक साथ डब नहीं किया। वैसे भी कोई भी दो कलाकार इसे एक साथ नहीं कर सकते। हां, हम अपनी वेब सीरीज के लिए डबिंग कर रहे थे, लेकिन उन्होंने सुबह किया और मैंने दिन में बाद में किया।'

अमित साध ने बात का जिक्र किया था कि अभिषेक और उन्होंने साथ फोटो खिचाई थी। हालांकि, अब उनके टेस्ट निगेटिव आने से फैंस को काफी राहत मिलेगी होगी। हालांकि, जिस स्टूडियो में ब्रीदः इनटू द शैडोज़ की डबिंग हुई थी, उसे एतिहातन बंद कर दिया गया है। वहीं, अगर अमित साध की बात करें, तो वह जल्द ही ज़ी-5 की अपकमिंग फ़िल्म यारा में नज़र आने वाले हैं। इसमें उनके साथ कमाडों फेम विद्युत जामवाल भी स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फ़िल्म को तिग्मांशु धूलिया ने निर्देशित किया है। वहीं, यह फ़िल्म 30 जुलाई को रिलीज़ होगी। 

इसे भी पढ़िएः Shaheen Bhatt को इंस्टाग्राम पर मिली दुष्कर्म की धमकियां, स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- लूंगी लीगल एक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.