नई दिल्ली, जेएनएन। Bunty Aur Babli 2: अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर 'बंटी और बबली' फ़िल्म का सीक्वल आने वाला है। इस बात की चर्चा हो रही है कि इस फ़िल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू हो जाएगी। वहीं, इस सीक्वल में रानी मुखर्जी एक बार फिर नजर आ सकती हैं, लेकिन अभिषेक बच्चन की वापसी नहीं हो रही है। अभिषेक की जगह सैफ़ अली ख़ान को इस फ़िल्म में मौका मिल सकता है।

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, बंटी और बबली के सीक्वल की शूटिंग जल्द शुरू होगी। इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी और सैफ़ अली ख़ान एक साथ नजर आएंगे। वहीं,गली ब्वॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाग भी इस फ़िल्म के लिए कास्ट किए गए हैं। वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि रानी की इस फ़िल्म में कुछ अलग हटकर चीजें होगी, ताकि दर्शक के लिए यह नीरस ना हो।

साल 2005 में आई 'बंटी और बबली' हिट फ़िल्म थी। इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। अमिताभ बच्चन, अभिषेक और एश्वर्या राय के ऊपर फ़िल्माया गया गाना 'कजरा- रे' आज भी लोगों को याद है। रानी मुखर्जी ने इस फ़िल्म के बाद कई महिला केंद्रित फ़िल्में की। इनमें 'मर्दानी' और 'हिचकी' को काफी सरहाना भी मिली। रानी फिलहाल 'मर्दानी 2' में नजर आने वाली हैं।

सैफ़ अली ख़ान के साथ इससे पहले रानी मुखर्जी काम कर चुकी हैं।  हम तुम, तारा रम पम और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक जैसी फ़िल्मों में दोनों ने साथ स्क्रीन शेयर किया है। हालांकि, इसमें से तारा रम पम ही हिट हुई थी। बता दें कि सैफ़ के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा। उनकी फ़िल्म 'लाल कप्तान' उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। वहीं, अभी वह 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में उदभायन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा 'तांडव' नाम की वेब सीरीज़ में भी काम करने के ख़बर आई थी।

(Photo Credit- Mid Day and Instagram)

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस